पिता सुपरस्टार तो बेटा भी टैलेंटेड, पहला नेपो किड जिसने लोगों की बदल दी सोच, आज डायरेक्टर्स लगाते हैं लाइन...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा स्टार किड है लेकिन इसकी बात ही कुछ और है. जहां नेपो किड होने पर लोग उसके टैलेंट पर सवाल उठाने लगते हैं, वहीं इस बच्चे के नेपो किड होने से लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा. उल्टा वे इसकी एक्टिंग के मुरीद हो गए.

पिता सुपरस्टार तो बेटा भी टैलेंटेड, पहला नेपो किड जिसने लोगों की बदल दी सोच, आज डायरेक्टर्स लगाते हैं लाइन...पहचाना क्या?

टैलेंटेड स्टार किड है ये बच्चा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्मी सितारों की एंट्री बहुत आसान है. मां या पिता किसी एक का भी फिल्मों से जुड़ा होना, स्टार किड्स के लिए संघर्ष की पहली सीढ़ी चढ़ना आसान बना देता है. ये बात अलग है कि उन पर नेपोटिज्म का ताना कसा जाता है और अगर वो अपने माता या पिता की तरह अपना टैलेंट साबित नहीं कर पाता तो फैन्स उसे ट्रोल करने का और क्रिटिक्स उसकी खामियां गिनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. एक दौर में तो बॉलीवुड में नेपोटिज्म का बोलाबाल था ही. उस दौर में तस्वीर में दिखाई दे रहा ये बच्चा फैन्स की सोच बदलने में कामयाब हुआ. जिसने ये साबित कर दिया कि वो आया भले ही पिता के नाम के दम पर हो लेकिन एक्टिंग के मामले में किसी से कम नहीं है.

पिता का नाम किया रोशन

ये बच्चे हैं बाबिल खान. बाबिल खान वैसे तो अब खुद एक जाना माना नाम बन चुके हैं. फिर भी बता दें कि ये दिग्गज फिल्म एक्टर इरफान खान के बेटे हैं. इरफान खान ने जितनी भी फिल्मों में काम किया लोगों को इंप्रेस करने में, उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. फैमिली मूवी हो, हिंदी मीडियम की तरह सटीरिकल मूवी एक हल्की फुल्की रोमांटिक मूवी हो. इरफान खान हर रोल में लाजवाब रहे. बाबिल खान ने जब फिल्मों में कदम रखा तब उन पर भी दूसरे स्टार किड्स की तरह खुद को साबित करने का दबाव था. वो भी तब जब उन्हें सही राह दिखाने के लिए उनके पिता भी इस दुहो या फिर पीकू की तरह निया में मौजूद नहीं थे. लेकिन बाबिल खान ने अपने हुनर के दम पर खुद को काबिल साबित कर दिखाया.

इन फिल्मों के लिए मिली तारीफ

बाबिल खान सबसे पहले कला मूवी में नजर आए और अपने काम से ये साबित कर दिया कि वो अपना अलग मुकाम बना सकते हैं. इसके बाद फ्राइडे नाइट प्लान नेटफ्लिक्स सीरीज में भी उन्होंने कमाल का काम किया. द रेलवे मैन मूवी में वो आर माधवन, केके मेनन जैसे कलाकारों के बीच भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे. उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू के लिए जी सिने अवॉर्ड और आईफा अवॉर्ड भी मिल चुका है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com