CM योगी ने नई फिल्म सिटी को दी हरी झंडी, फिल्म निर्माता बोले- कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते, जो...

गौतमबुद्ध नगर (Gautambudh Nagar) में बनने वाली इस फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी चौधरी (Ashwini Chaudhary) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

CM योगी ने नई फिल्म सिटी को दी हरी झंडी, फिल्म निर्माता बोले- कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते, जो...

नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) को लेकर अश्विनी चौधरी (Ashwini Chaudhary) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • CM य़ोगी आदित्यनाथ ने नई फिल्म सिटी को दी हरी झंडी
  • फिल्म निर्माता अश्विनी चौधरी ने कहा कि कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते...
  • अश्विनी चौधरी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

 
उत्तर प्रदेश (UP Film City) में फिल्म सिटी को लेकर घोषणा के कुछ दिन के भीतर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने फिल्म सिटी स्थापित करने की एक महत्वाकांक्षी योजना मंगलवार को सामने रखी और फिल्म बिरादरी को राज्य में आने के लिए एक खुली पेशकश की. गौतमबुद्ध नगर में बनने वाली इस फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी चौधरी (Ashwini Chaudhary) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने गौतमबुद्ध नगर में बनने वाली फिल्म सिटी का स्वागत किया है. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि हम किसी कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते, जो बड़ी बिल्डिंग देखकर वहां चले जाएंगे. 

फिल्म सिटी (Film City) को लेकर अश्विनी चौधरी (Ashwini Chaudhary) का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में अश्विनी चौधरी ने लिखा, "भारत में कहीं भी नई फिल्म सिटी का स्वागत है. लेकिन उनके लिए, जो इस चीज की वकालत कर रहे हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को नोएडा फिल्म सिटी में चले जाना चाहिए, हम कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते हैं तो जो बड़ी और अच्छी बिल्डिंग देखकर वहां चले जाएंगे." अश्विनी चौधरी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर उनकी जमकर सराहना भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अश्विनी चौधरी (Ashwini Chaudhary) के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी का स्वागत किया था. वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी घोषणा की कि 1,000 एकड़ जमीन की, गौतम बुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिकी विकास प्राधिकरण (वाईईआईडीए) ने पहचान कर ली है जहां विश्व स्तरीय नागरिक, सार्वजनिक और प्रौद्योगिकी सुविधाओं से युक्त एक समर्पित 'इंफोटेनमेंट जोन' की स्थापना की जाएगी. प्रस्तावित स्थल नयी दिल्ली से एक घंटे की दूरी पर है और जेवर में प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बहुत नजदीक है.