अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सॉन्ग 'फिलहाल' का यूट्यूब पर तहलका, Video 90 करोड़ के पार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' (Filhall) को रिलीज किए हुए एक साल से अधिक हो गए हैं. लेकिन फैन्स के बीच इसका क्रेज अभी भी बना हुआ है.

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सॉन्ग 'फिलहाल' का यूट्यूब पर तहलका, Video 90 करोड़ के पार

'फिलहाल' (Filhall) सॉन्ग वीडियो का धमाल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के डेब्यू म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' (Filhall) को रिलीज किए हुए एक साल से अधिक हो गए हैं. लेकिन फैन्स के बीच इसका क्रेज अभी भी बना हुआ है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो ने यूट्यूब पर 90 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है, जो बड़ी उपलब्धि है. 'फिलहाल' (Filhall) सॉन्ग वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) नजर आईं. इस सॉन्ग को पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) ने गाया था.

अमिताभ बच्चन ने छोड़ा मीठा खाना, बोले- शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन, इससे बड़ा टॉर्चर...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का सॉन्ग 'फिलहाल' (Filhall) एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते. इस वीडियो को अभी तक 90 करोड़ 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बी प्राक (B Praak) ने इस गाने को गाने के साथ ही इसमें अपना न्यूजिक भी दिया है. जानी ने इसके बोल लिखे हैं और साथ ही कंपोज भी किया है. अरविंद खैरा ने इसका निर्देशन किया है.

अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, खूब देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वीडियो सॉन्ग की इस उपलब्धि पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि 'फिलहाल' (Filhall) सॉन्ग का अगला पार्ट भी बनने वाला है. पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क ने अपने इंस्टाग्राम पर फिलहाल टीम के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें अक्षय कुमार , नुपूर सेनन, जानी और एमी विर्क नजर आए थे. उम्मीद है कि 'फिलहाल 2' जल्द ही रिलीज होगा.