Fighter Teaser: आ गया दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर का दमदार टीजर

Fighter Teaser: फाइनली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर की पहली झलक टीजर के रुप में सामने आ गई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Fighter Teaser: आ गया दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर का दमदार टीजर

ऋतिक रोशन की फाइटर की टीजर की झलक सामने आ गई है

नई दिल्ली:

Fighter Teaser On Youtube: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर का टीजर आ गया है, जिसमें दमदार लुक देखने को मिला है. टीजर में एक्शन एक्शन और एक्शन के साथ रोमांस भी नजर आया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, हर उड़ान वतन के नाम. तिरंगे के साथ आगे लिखा गया, फाइटर हमेशा.  गौरतलब है कि इससे पहले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने टीजर के रिलीज होने का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें 8 दिसंबर को टीजर की झलक दिखाने की बात कही गई थी.

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' से सराबोर करने के लिए तैयार हैं. बता दें, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है. 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को भारत का 75वां गणतंत्र दिवस को रिलीज होने को तैयार है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की साल 2023 में पठान आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई की थी. वहीं जवान में भी उनका दमदार कैमियो देखने को मिला था. वहीं अनिल कपूर की बात करें तो वह हालिया रिलीज एनिमल में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह इस साल कोई फिल्म नही है.