Fighter Day 6 Box Office Collection: फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर जारी दहाड़, फैंस की देशभक्ति वीकडेज में भी नहीं हुई कम

Fighter Day 6 Box Office Collection: ऋतिक रोशन- दीपिका पादुकोण की फाइटर का क्रेज वीकडेज में भी जारी है. छह दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है फिल्म फाइटर.

Fighter Day 6 Box Office Collection: फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर जारी दहाड़, फैंस की देशभक्ति वीकडेज में भी नहीं हुई कम

Fighter Day 6 Box Office Collection: फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर जनवरी में एक या दो नहीं बल्कि 17 से ज्यादा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, जिसमें बॉलीवुड की तीन फिल्में थीं. पहली मैरी क्रिसमस, जो खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिर आई मैं अटल हूं, जिसने बजट का कलेक्शन हासिल कर दिया. वहीं फिर आई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फिल्म फाइटर, जिसने पहले ही दिन ऐसी उड़ान भरी की दर्शकों के दिलों में देशभक्ति की आग जला दी. वहीं अब बॉक्स ऑफिस पर फाइटर की कमाई छठे दिन (Fighter Box Office Collection Day 6) भी देखने लायक है. आइए आपको बताते हैं फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन छह दिनों में...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, छठे दिन यानी मंगलवार को फाइटर ने 7.75 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में फिल्म का कलेक्शन 134.25 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड यह कलेक्शन 215.8 करोड़ हुआ है. हालांकि अभी फिल्म को 250 करोड़ के बजट की कमाई हासिल करना बाकी है, जो दूसरे वीकेंड का पूरा हो सकता है. 

पांच दिनों में कमाई की बात करें तो पहले दिन 22.5 करोड़ की ओपनिंग फाइटर ने की थी, जिसके बाद दूसरे दिन कलेक्शन 39.5 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं तीसरे दिन 27.5 करोड़ फिल्म ने कमाई हासिल की. पांचवे दिन कलेक्शन 29 करोड़ तक रहा. इसके बाद वीकडेज यानी पांचवे दिन सोमवार को कमाई 8 करोड़ पर जा पहुंची, जो कि वीकडेज के मुकाबले कम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम, हनु मान, मलैकोटै वालिबन और कैप्टन जैसी फिल्मों की कमाई जारी है. वहीं देखना है कि फाइटर दूसरे वीकेंड पर बजट का कलेक्शन हासिल करेगी या नहीं.