काम के बीच दाल रोटी खाते हुए वायरल हुआ पिता-बेटे का क्यूट Video, लोग बोले- कोई इनसे खुश रहना सीखे...

ता-बेटे का एक क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि कुछ न होते हुए भी असल मायने में  खुश रहना कोई इनसे सीखे.

काम के बीच दाल रोटी खाते हुए वायरल हुआ पिता-बेटे का क्यूट Video, लोग बोले- कोई इनसे खुश रहना सीखे...

पिता-बेटे का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अगर ढूंढने जाओ तो छोटी-छोटी चीजों में खुशियां मिल सकती हैं. जिंदगी जीना भी अपने आप में एक कला है. फिर कुछ लोगों को देखने के बाद वो कहावत भी सच नजर आती है कि जरूरी नहीं उम्र लंबी हो. छोटी सी उम्र में भी आप किस तरह अपनी जिंदगी जीते हैं, वो बात मायने रखती है. पिता-बेटे का एक क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि कुछ न होते हुए भी असल मायने में  खुश रहना कोई इनसे सीखे.

दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसे i_am_kashiramprajapat के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा अपने पिता के साथ एक ही थाली में बैठकर खाना खा रहा है. इस दौरान पिता-बेटे दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि पिता मिट्टी के घड़ों का काम करता है और काम के बीच समय मिलने पर वह अपने बेटे के साथ खाना खा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस क्यूट वीडियो को अब तक 5 मिलियन से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कामयाबी जल्दी देना खुदा भाई को', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भगवान आपका भला करे. मुझे आपकी सादगी बहुत पसंद है'. वहीं एक और लिखते हैं, ‘भाई मेरी मां कहती है कोई धंधा बड़ा छोटा नहीं होता'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान केदारनाथ वेकेशन से लौटीं


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com