Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: नौंवे दिन ही फुस हुई 'फास्ट एक्स'! 'द केरल स्टोरी' का दिखा जलवा, पढ़ें खबर

 Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: विन डीजल की फास्ट एक्स पर भारी पड़ी अदा शर्मा की द केरल स्टोरी. शुक्रवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख चौंकेंगे फैंस.

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: नौंवे दिन ही फुस हुई 'फास्ट एक्स'! 'द केरल स्टोरी' का दिखा जलवा, पढ़ें खबर

Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: कितनी रही फिल्म की कमाई

नई दिल्ली:

 Fast X vs The Kerala Story Box Office Collection: हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का कॉम्पीटिशन शुरुआत से चलता रहा है. जहां भारत में कई बार हॉलीवुड फिल्में भारी पड़ती हैं तो वहीं कई बॉलीवुड फिल्में अपनी ताबड़तोड़ कमाई से हॉलीवुड को पीछे छोड़ देती हैं. वहीं ऐसा ही कुछ विन डीजल की फास्ट एक्स और विवादित फिल्म द केरल स्टोरी के बीच देखने को मिल रहा है. दरअसल, धमाकेदार ओपनिंग करने वाली फास्ट एक्स को जहां रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं तो वहीं विवादों में रहने के कारण द केरल स्टोरी की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. इसी बीच शुक्रवार की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाएंगे. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, हॉलीवुड की फास्ट एंड फ्यूरियस फ़्रैंचाइज़ी की 10वीं किस्त फास्ट एक्स ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को यानी नौंवे दिन 3 करोड़ की कमाई की है, जो कि बाकी दिनों के मुकाबले बेहद कम है. वहीं पहले हफ्ते की कमाई की बात करें तो पूरे हफ्ते में फिल्म ने 79.4 का कलेक्शन किया है. उम्मीद है कि वीकेंड पूरा होने तक फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेगी. हालांकि शुक्रवार का कलेक्शन देखने के बाद आसार कम ही लग रहे हैं. 

द केरल स्टोरी की बात करें तो 200 करोड़ की कमाई करने के बाद भी विवादित फिल्म की कमाई 22वें दिन भी जारी है. दरअसल, तीसरे हफ्ते 41.75 करोड़ की कमाई करने के बाद भी 22वें दिन फिल्म ने 2.60 की कमाई की है, जो कि फास्ट एक्स से कम है. लेकिन 22वां दिन होने के चलते काफी अच्छा है. 

बता दें, द केरल स्टोरी अपनी कहानी के चलते सुर्खियों में हैं, जिसके चलते देश के कई हिस्सों में फिल्म को बैन करने की मांग थी. हालांकि बावजूद इसके फिल्म साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई