Fast X Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स का धमाल, पहले दिन कर ली इतनी कमाई, चार दिनों में होगा 50 करोड़ पार?

Fast X Box Office Collection Day 1: विन डीजल की हालीवुड फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं वहीं फास्ट एक्स के रिलीज होते ही फैंस ने प्यार बरसाना भी शुरु कर दिया है.

Fast X Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स का धमाल, पहले दिन कर ली इतनी कमाई, चार दिनों में होगा 50 करोड़ पार?

Fast X Box Office Collection Day 2: फास्ट एक्स ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Fast X Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड एक्टर विन डीजल और जेसन मोमोआ-स्टारर फिल्म फास्ट एक्स ने बीते दिन यानी 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे अच्छा रिव्यू मिल रहा है. F9 2021 की अगली कड़ी और दसवीं मेनलाइन किस्त फास्ट एक्स की चर्चा सोशल मीडिया पर भी तेजी से हो रही है. हालांकि पहले से ही भारी वीएफएक्स और एक्शन के कारण फैंस के बीच फिल्म का अच्छा क्रेज देखने को मिला था. वहीं अब यही क्रेज बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स ने पहले दिन इंग्लिश में 5.85 करोड़, हिंदी में 5.6 करोड़, तेलुगू में 0.55 करोड़, तमिल में 0.5 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 12.5 करोड़ है. 

इतना ही नहीं दूसरे दिन के शुरुआती रुझानों की मानें तो फिल्म ने 13.50 करोड़ की कमाई कर सकती है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 26.00 करोड़ हो जाएगी. वहीं वीकेंड पर कमाई बढ़ने के आसार हैं. इतना ही नहीं इस आंकड़े को देखने के बाद फैंस का कहना है कि फिल्म चार दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

फास्ट एक्स के एक्टर मार्क सिंक्लेयर यानी विन डीजल एक अमेरिकी एक्टर और फिल्म निर्माता हैं, जो कि दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं. वहीं उन्हें फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में डोमिनिक टोरेटो की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. फास्ट एक्स की बात करें तो इस फिल्म में विन डीजल के अलावा जेसन मोमोआ, एलेन रिचसन, रीता मोरेनो, मिशेल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss