नहीं रिलीज होगी 21 मई को फरहान अख्तर की फिल्म 'Toofan', एक्टर ने बताई वजह

फरहान अख्तर की फिल्म जो पिछले कई दिनों से अपनी रिलीज डेट को लेकर सुर्खियों में थी. इस फिल्म को 21 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाना था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेज को आगे बढ़ा दिया गया है.

नहीं रिलीज होगी 21 मई को फरहान अख्तर की फिल्म 'Toofan', एक्टर ने बताई वजह

Farhan Akhtars Toofaan Postponed saif Our Focus Is Completely On Pandemic Actor Writes

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Corona Virus) ने हर एक को सोचने पर मजबूर कर दिया है. आम से लेकर खास तक इस बीमारी के शिकार हो रहे हैं. कोविड 19 के चलते हर क्षेत्र में इसका प्रभाव देखने को मिला है. ग्लैमरस वर्ल्ड भी कोरोना की मार झेल रहा है. वहीं इसी बीच खबरें आ रही हैं कि फरहान अख्तर की फिल्म (Farhan Akhtar) तूफान (Toofaan) की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही एक्टर ने मास्क लगाने की अपील अपने फैंस से की है.

बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जो पिछले कई दिनों से अपनी रिलीज डेट को लेकर सुर्खियों में थी. इस फिल्म को 21 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाना था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेज को आगे बढ़ा दिया गया है. फैंस को अब इस फिल्म को देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि फरहान की तूफान (Toofaan) फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. जिसके बाद इसे फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई. वहीं अब जारी किए गए बयान में ये कहा गया कि जब देश की स्थिति ठीक हो जाएगी तब इस फिल्म के रिलीज का ऐलान किया जाएगा. इसके साथ ही फरहान ने अपने फैंस के मास्क लगाने और घर से बाहर ना निकलने की अपील की है.    


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी भी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के लीड रोल में फरहान अख्तर नजर आने वाले हैं. बता दें कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा फरहान अख्तर के साथ पहले भी काम कर चुके हैं. इससे पहले दोनों साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ में नजर आए थे. वहीं अब सात सालों बाद दोनों एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. राकेश ओम प्रकाश मेहरा का कहना था कि 'भाग मिल्खा भाग' में फरतान के काम को देखकर ये अंदाजा लगाना काफी आसान था कि इस किरदार में फरहान फिट रहेंगे.