मार्वल परिवार का हिस्सा बनें फरहान अख्तर, जानें किस रोल में आएंगे नजर और कब है प्रीमियर 

अभिनेता, निर्देशक, स्क्रीनराइटर, गायक और निर्माता, यानी मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर डिज्नी प्लस की अपकमिंग सीरीज 'मिस मार्वल' का हिस्सा बन कर मार्वल परिवार में शामिल हो गए हैं.

मार्वल परिवार का हिस्सा बनें फरहान अख्तर, जानें किस रोल में आएंगे नजर और कब है प्रीमियर 

फरहान अख्तर की हुई हॉलीवुड में एंट्री

नई दिल्ली :

अभिनेता, निर्देशक, स्क्रीनराइटर, गायक और निर्माता, यानी मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर डिज्नी प्लस की अपकमिंग सीरीज 'मिस मार्वल' का हिस्सा बन कर मार्वल परिवार में शामिल हो गए हैं. यह मल्टी-हाइफनेट सीरीज का एक हिस्सा होगा, जो इमान वेल्लानी का परिचय देता है और इसमें अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका जैसे नाम शामिल हैं. 

हालांकि, इस सीरीज में फरहान के किरदार से जुड़ी किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह शो में गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे, जो बेहद प्रभावशाली होने की उम्मीद है. बता दें, मिस मार्वल, 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है और इमान वेल्लानी टाइटुलर कैरेक्टर कमाला खान के रूप में दिखाई देंगी, जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी किशोरी हैं. एक उत्साही गेमर और एक जबरदस्त फैन-फिक्शन मुंशी, कमाला एक महान कल्पना के साथ एक सुपर हीरो मेगा-फैन है, खासकर तब जब कैप्टन मार्वल की बात आती है.

वहीं, फरहान अख्तर के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत 'जी ले जरा' का निर्देशन कर रहे हैं. इतना ही नहीं, रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस की नेटफ्लिक्स के साथ बहु-वर्षीय साझेदारी है. फरहान अख्तर को आखिरी बार 2021 की फिल्म तूफ़ान में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com