श्रीनिवास बी वी के कामों से इंप्रेस हुए फरहान अख्तर, बोले- 'जब महामारी खत्म हो जाएगी, तो गले लगाऊंगा...'

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

श्रीनिवास बी वी के कामों से इंप्रेस हुए फरहान अख्तर, बोले- 'जब महामारी खत्म हो जाएगी, तो गले लगाऊंगा...'

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

नई दिल्ली:

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) अपने काम करने के अंदाज और हर जिम्मेदारी को पूरी शिद्दत से निभाने के जज्बे के साथ कोरोना संकट की इस घड़ी में हजारों लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं. श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) के काम को लेकर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया: "मैं कभी श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) से नहीं मिला, लेकिन जब यह महामारी खत्म हो जाएगी और हम हाथ मिला सकेंगे, तो मैं उन्हें गले लगाऊंगा." फरहान अख्तर ने इस तरह श्रीनिवास बी वी के कामों की सराहना की है और उन्हें गले लगाने की बात कही है. एक्टर के इस ट्वीट पर आम यूजर्स सहित सेलेब्स भी मजकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) कई जरूतमंदों के लिए मसीहा बन गए. युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों के मुताबिक, श्रीनिवास की अगुवाई में राष्ट्रीय स्तर पर इन दिनों करीब 1000 कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा और ऑक्सीजन का प्रबंध करने से लेकर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराने और जरूरतमंदों के लिए खाने का इंतजाम करने तक, ये सभी काम युवा कांग्रेस इन दिनों उनकी अगुवाई में कर रही है. उनके प्रयासों का नतीजा यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी की कई बैठकों में श्रीनिवास के कामों की तारीफ कर चुके हैं. ट्विटर पर लोगों की मदद की गुहार पर फौरन हरकत में आने वाले श्रीनिवास सोशल मीडिया में भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं.