फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

फराह खान (Farah Khan Ali) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने बताया कि उन्हें ला इलाहा इल्लल्लाह और जय श्री राम, दोनों से ही समस्या है.

फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • फरान खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
  • जूलरी डिजाइन ने कहा कि CAA भारतीय संविधान के खिलाफ एक...
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखती हैं. फेमस जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून के साथ-साथ हर मुद्दे पर ट्वीट करती हैं. लेकिन हाल ही में फराह खान ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने बताया कि उन्हें ला इलाहा इल्लल्लाह और जय श्री राम, दोनों से ही समस्या है. जूलरी डिजाइनर के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग जमकर इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- उम्र भर बस यूं ही गलतियां करते रहें...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं. दोनों ही धर्म से जुड़े हैं. उनका प्रयोग प्रार्थना के दौरान करें न कि धार्मिक मुद्दों में, ऐसे में वे साम्प्रदायिक बन जाते हैं. CAA/NCR/NPR भारत के संविधान के खिलाफ एक राजनीतिक मुद्दा है, जिसमें समानता का अधिकार है." फराह खान अली ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को समझाने की कोशिश की कि धार्मिक शब्दों का इस्तेमाल राजनीतिक या धार्मिक मुद्दों पर करने से यह सांप्रदायिक मंत्र बन जाते हैं. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

इसके अलावा फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक और ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने लिखा, "जब राजनीति और धर्म जुड़ते हैं तो लोगों को बड़े पैमाने पर संघर्ष करना पड़ता है. राजनीतिक और धार्मिक, दोनों ही नेता यह सब सत्ता में बने रहने के लिए करते हैं. इसलिए ऐसा न होने दें." बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) से पहले फराह खान अली ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर भी जमकर ट्वीट किये थे, जिनके कारण वह सुर्खियों में भी बनी हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...