म्यूजियम में बाहुबली का स्टैच्यू देख सिर पीट लेंगे राजामौली, लोग बोले- ये प्रभास कम और खेसारी लाल ज्यादा लग रहा है

प्रभास को बहुत से फैंस उनकी फिल्म बाहुबली के किरदार के नाम से भी जानते हैं. फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और स्टैचु बनाकर भी अपने फेवरेट एक्टर के लिए प्यार जातते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है.

म्यूजियम में बाहुबली का स्टैच्यू देख सिर पीट लेंगे राजामौली, लोग बोले- ये प्रभास कम और खेसारी लाल ज्यादा लग रहा है

म्यूजियम में लगा प्रभास का स्टैचू देख कंफ्युज हुए

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यही वजह है कि उनकी फिल्में रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. प्रभास को बहुत से फैंस उनकी फिल्म बाहुबली के किरदार के नाम से भी जानते हैं. फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और स्टैच्यू बनाकर भी अपने फेवरेट एक्टर के लिए प्यार जातते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है. प्रभास के एक स्टैचू की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें उनका बाहुबली लुक देखने को मिल रहा है. 

लेकिन प्रभास के इस स्टैच्यू को देख लोग उनकी तुलना भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से कर रहे हैं. प्रभास का यह स्टैचू मैसूर के वैक्स म्यूजियम में लगाया गया है. तस्वीर में प्रभास बाहुबली की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस स्टैच्यू को देख एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'ये तो खेसारी लाल यादव का स्टैचू लग रहा है.' दूसरे फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'ये प्रभास कम और खेसारी लाल ज्यादा लग रहा है.' अन्य यूजर ने लिखा, 'यह किसका स्टैचू है.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने प्रभास के स्टैचू को देख कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि प्रभास जल्द फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह पैन इंडिया फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है. उसी दिन जिस दिन शाहरुख खान की डंकी को रिलीज करने की तैयारी चल रही है. सालार को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने पहले केजीएफ सीरीज डायरेक्ट की थी. यह पहला मौका नहीं है जब प्रशांत नील और शाहरुख खान का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होने जा रहा है. प्रशांत नील की केजीएफ और शाहरुख खान की जीरो 21 दिसंबर, 2018 को एक साथ रिलीज हुई थीं.