फैंस को इस फोटो में मिला परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का सबूत, बोले- वो हमें जानबूझकर दिखाना चाहते हैं

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई का सबूत फैंस ने इन तस्वीरों में ढूंढ लिया है. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जानें अब फैंस तस्वीर देख कर क्या कह रहे हैं.

फैंस को इस फोटो में मिला परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का सबूत, बोले- वो हमें जानबूझकर दिखाना चाहते हैं

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई का सबूत फैंस ने तस्वीरों में ढूंढ लिया है

नई दिल्ली:

अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते कुछ वक्त से दोनों की सगाई और शादी की अफवाहें बनी हुईं हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जल्द सगाई करने वाले हैं. लेकिन इस बीच कपल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर बहुत से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने चोरी-छुपे पहले ही सगाई कर ली है. 

1ijjji58

दरअसल हाल ही में यह दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का मैच देखने मोहाली के स्टेडियम में पहुंचे. इस दौरान स्टेडियम में पहुंचे दर्शकों ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एक झलक देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. वहीं स्टेडियम में इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर ली है. तस्वीर में परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के कंधे पर सिर रखे हुए देखा गया है. 

Parineeti and Raghav have definitely gotten engaged. Just spotted Parineeti's ring in these pictures.
by u/PepsiBrandAmbassador in BollyBlindsNGossip

इस दौरान दोनों के हाथ की उंगलियों में एक रिंग नजर आ रही है. जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर ली है. तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने तस्वीर के कमेंट में लिखा, 'वो हमें जानबूझकर दिखाना चाहते हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दहाड़' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?