विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2021

यूफोरिया के सिंगर पलाश सेन ने आगामी एलबम 'सेल' का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखें तस्वीरें

यूफोरिया के मुख्य गायक एवं गीतकार पलाश सेन ने उनके नए एल्बम 'सेल' की पहली झलक विशेष रूप से कू पर साझा की है.

Read Time: 5 mins
यूफोरिया के सिंगर पलाश सेन ने आगामी एलबम 'सेल' का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखें तस्वीरें
पलाश सेन ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

यूफोरिया के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. यूफोरिया के मुख्य गायक एवं गीतकार पलाश सेन ने उनके नए एल्बम 'सेल' की पहली झलक विशेष रूप से कू पर साझा की. खबर साझा करते हुए पलाश ने लिखा, "किसी ने मुझसे कहा कि हम यह नहीं कर सकते....हमने किया. यूफोरिया की बिक्री - 10.09.2021 और 14.09.2021. समझे? #यूफोरियासेल." गायक ने एक बीटीएस वीडियो टीजर भी साझा किया जिसमें अन्य यूफोरिया बैंड के सदस्य और कुछ चित्र हैं. जो आपको बेहद उत्सुक कर देंगे. जैसे ही पलाश ने कू पर पोस्टर साझा किया, प्रशंसकों ने अपना प्यार दिखाने और शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए संदेश देना शुरू कर दिया. कुछ कॉमेंट्स को नीचे दिए गए ग्रैब में देखा जा सकता है. पलाश जो की एक गायकऔर योग्य डॉक्टर भी हैं, जून में कू में शामिल हुए और अब मंच पर उनके करीब 8,000 फॉलोअर्स हैं.

सेल भारतीय इंडी बैंड 'यूफोरिया' का आठवां एल्बम है. 7-ट्रैक स्पेक्टेकल आपको शैलियों, ध्वनियों, अंदाजों, भावनाओं और जीवन के अनुभवों की सवारी पर ले जाएगा. पलाश के करियर के विभिन्न पहलुओं पर लिखा गया, प्रत्येक गीत एक वास्तविक जीवन की कहानी को दर्शाता है जिसे उन्होंने और बैंड ने देखा या महसूस किया है. एक ऐसी दुनिया में जहां सब कुछ एक कीमत के साथ आता है, यह एल्बम एक ऐसी चीज के बारे में बोलता है जिसे खरीदा नहीं जा सकता. लव ऑर इज इट? सेल 10 सितंबर को सीमित एनएफटी के रूप में और 14 सितंबर को दुनिया भर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.


 

यह एल्बम लॉन्च 'कू हिंदी फेस्ट' के आधिकारिक उद्घाटन का भी प्रतीक है. यह एक 7 दिवसीय कार्यक्रम हैं, जो 14 सितम्बर- हिंदी दिवस तक चलेगा, जिसमें देश भर के हिंदी रचनाकारों का सम्मान और जश्न मनाने और उन्हें खुद को व्यक्त और प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान किया जायेगा. इस उत्सव का उद्देश्य भारत के हिंदी रचनाकारों और इन्फ्लुएंसर्स को खुद को साहित्यिक (रचनात्मक लेखन, कविता, वाद-विवाद) और सांस्कृतिक गतिविधियाँ (संगीत, अभिनय, फोटोग्राफी, ब्लॉगिंग) जैसे विविध पैमानों में सोशल मीडिया क्रिएटर और इन्फ्लुएंसर के रुप में स्थापित करने के लिए एक समान मंच प्रदान करना है. यह बेहद सही है कि भारत की लिगेसी इंडी क्रिएटर्स में से एक होने के नाते, पलाश और यूफोरिया ने इस तरह के पहले डिजिटल फेस्टिवल का उद्घाटन किया हैं.

यूफोरिया 'मायरी' और 'धूम' जैसे असाधारण हिट गीतों के लिए जाना जाता है, जो 90 के दशक में बड़े पैमाने पर हिट थे. तब से, बैंड पूरे देश में संगीत प्रेमियों की पसंदीदा सूची में है. पलाश ने कू हिंदी फेस्ट जिसे देश भर में हिंदी रचनाकारों का सम्मान और जश्न मनाने और उन्हें खुद को व्यक्त करने और दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने वाले 7 दिवसीय कार्यक्रम के रुप में मनाया जायेगा, के उद्घाटन संस्करण का आधिकारिक उद्घाटन भी किया. उत्सव की शुरुआत करने और इस पल का जश्न मनाने के लिए, उन्होंने एक कू शेयर करते हुए कहा: "कू हिंदी उत्सव शुरू करने के लिए @kooentertainmenthindi के साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा, भारत के हिंदी रचनाकारों को सम्मानित करने और मनाने के लिए एक अद्भुत और बहुत जरूरी पहल! उम्मीद है कि यह रचनाकारों को बढ़ावा देने और उन्हें मनाने की एक लंबे समय से चली आ रही विरासत की शुरुआत होगी. #KooHindiFest #KooPeKaho”

Koo के बारे में
कू को मार्च 2020 में भारतीय भाषाओं और अंग्रेजी दोनों में एक बहु-भाषा माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित किया गया था, जो भारतीय भाषाओं में बातचीत करने वाले लाखों भारतीयों को आवाज देता है. वर्तमान में हिंदी, कन्नड़, मराठी, तमिल, तेलुगु, असमिया, गुजराती, बांग्ला और अंग्रेजी में उपलब्ध कू भारत भर के लोगों को अपनी मातृभाषा में ऑनलाइन खुद को व्यक्त करने में सक्षम बनाता है. ऐसे देश में जहां 10% से कम आबादी मूल भाषा के रूप में अंग्रेजी बोलती है, कू एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की आवश्यकता को पूरा करता है जो एक भारतीय उपयोगकर्ता को एक इमर्सिव भाषा अनुभव प्रदान कर सकता है, जिससे उन्हें एक-दूसरे से जुड़ने और बातचीत करने में मदद मिलती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
यूफोरिया के सिंगर पलाश सेन ने आगामी एलबम 'सेल' का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखें तस्वीरें
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Next Article
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;