जब पहली बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से मिली थीं ईशा देओल, कुछ यूं हुआ था आमना-सामना

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से उनकी पहली मुलाकात शेयर की.

जब पहली बार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से मिली थीं ईशा देओल, कुछ यूं हुआ था आमना-सामना

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के साथ ईशा देओल

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे हैं. प्रकाश कौर के साथ शादीशुदा होते हुए भी उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की थी. धर्मेंद्र ने प्रकाश को तलाक दिए बिना इस्लाम कबूल कर हेमा से शादी की थी. हाल मे दोनों ने अपनी शादी की 44वी सालगिरह बनाई. इस शादी में एक बार फिर सनी देओल और बॉबी देओल शामिल नहीं हुए थे. जबकि कहा जाता है कि सनी और बॉबी का हेमा और उनकी बेटियों के साथ ठीक ठाक बॉन्ड है. जबकि उनकी मां प्रकाश कौर अभी भी उनसे दूर ही नजर आती हैं.

ईशा देओल ने बताया कैसी थी प्रकाश कौर के साथ पहली मुलाकात ?

हेमा मालिनी की बायोग्राफी में ईशा देओल ने बताया कि प्रकाश कौर के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसी थी और ईशा को घर में देखकर उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था. ईशा ने बताया कि धर्मेंद्र के भाई आजीत देओल बीमार थे और वे उनसे मिलना चाहते थीं. ईशा ने कहा, मैं अंकल से मिलना चाहती थी. मेरा और मेरी बहन का अंकल के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड था. हमारे पास उनके घर जाने के सिवा कोई रास्ता नहीं था. तो मैंने सनी भैया को कॉल किया और उन्होंने मीटिंग अरेंज की.

प्रकाश कौर से मुलाकात के बारे में ईशा ने कहा, मैंने उनके पैर छुए और वो मुझे आशीर्वाद देकर वहां से निकल गईं. ईशा और आहाना आज तक प्रकाश कौर से एक दूरी बनाए रखती हैं. धर्मेंद्र के दोनों परिवार अलग अलग रहते हैं. लेकिन ज्यादा समय धर्मेंद्र पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ बिताते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com