विज्ञापन

इमरान हाशमी के भी थे एक्टर, केवल एक फिल्म में किया काम, जानते हैं नाम

इमरान हाशमी के पिता ने भी एक सुपरहिट फिल्म में काम किया था. उनकी दादी अपने दौर की एक मशहूर एक्ट्रेस थीं.

इमरान हाशमी के भी थे एक्टर, केवल एक फिल्म में किया काम, जानते हैं नाम
इमरान हाशमी के पिता इस फिल्म में बने थे फरीदा जलाल के हीरो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्टर इमरान हाशमी ने कई हिट फिल्में दी हैं. जगजाहिर है कि इमरान हाशमी रिश्ते में फिल्म मेकर महेश भट्ट के भांजे लगते हैं लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि इमरान हाशमी के पिता अनवर हाशमी भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. जी हां इमरान हाशमी के पिता ने एक दौर में एक्टिंग के जलवे दिखाए थे. उन्होंने मीना कुमारी और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म बहारों की मंजिल में काम किया था. चलिए इस वीडियो क्लिप के जरिए जानते हैं.

मीना कुमारी की इस फिल्म में नजर आए थे इमरान हाशमी के पिता

इंस्टाग्राम पर ये थ्रोबैक वीडियो क्लिप फिल्म बहारों की मंजिल की है. इस रील में फरीदा जलाल और मीना कुमारी के साथ दिख रहा एक्टर जो खुद को मोहन कर रहा है, वो दरअसल इमरान हाशमी के पिता अनवर हाशमी हैं. इस फिल्म में अनवर हाशमी की जोड़ी फरीदा जलाल के साथ बनी थी. हालांकि अनवर हाशमी ने एक ही फिल्म में काम किया लेकिन इस फिल्म के बड़े सितारे उनके काम से काफी खुश हुए थे.


पिता ही नहीं दादी भी थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

आपको जानकर हैरानी होगी कि इमरान हाशमी के पिता ही नहीं उनकी दादी भी 50 के दौर में बॉलीवुड में एक मशहूर एक्ट्रेस थीं. उनका असली नाम मेहरबानो मोहम्‍मद था. बाद में फिल्म मेकर भगवान दास वर्मा से शादी करने के बाद उनका नाम पूर्णिमा दास वर्मा हो गया. इंडिया पाकिस्तान के बंटवारे के समय इमरान हाशमी के दादा पाकिस्तान चले गए थे. बाद में उनके पिता फिर मुंबई वापस लौटे और यहां बस गए. इमरान की दादी पूर्णिमा और महेश भट्ट की मां आपस में बहनें थीं.  कम ही लोग जानते हैं कि इमरान खान की दादी ने अमिताभ बच्चन जैसे स्टार के साथ भी सिल्वर स्क्रीन शेयर की है. जी हां अमिताभ की सुपरहिट फिल्म जंजीर में पूर्णिमा दास वर्मा ने अमिताभ की मां का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि इमरान हाशमी भी अमिताभ बच्चन संग फिल्म चेहरे में काम कर चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सलमान खान की हत्या कर इस देश में फरार होने वाले थे बिश्नोई गैंग के बदमाश, देने वाले थे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड जैसा अंजाम
इमरान हाशमी के भी थे एक्टर, केवल एक फिल्म में किया काम, जानते हैं नाम
लॉरेंस बिश्नोई को इस एक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर, तो सलमान खान पर कसा तंज! बोले-  "मैं अपनी फिल्म देशद्रोही 2.... 
Next Article
लॉरेंस बिश्नोई को इस एक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर, तो सलमान खान पर कसा तंज! बोले-  "मैं अपनी फिल्म देशद्रोही 2.... 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com