Love Sex Aur Dhokha 2: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बाद एकता कपूर दे रहीं 8 नए चेहरों को बड़ा ब्रेक

Love Sex Aur Dhokha 2: साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म लव सेक्स और धोखा दर्शकों के लिए किसी सरप्राईज से कम नहीं थी. एकता आर कपूर की फिल्म ने नई कहानी को पेश करने के साथ ही फिल्म के जरिए नए चेहरों को भी इंट्रोड्यूस किया था.

Love Sex Aur Dhokha 2: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बाद एकता कपूर दे रहीं 8 नए चेहरों को बड़ा ब्रेक

Love Sex Aur Dhokha 2: एलएसडी2 में एकता कपूर दे रहीं 8 नए चेहरों को मौका

नई दिल्ली:

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म लव सेक्स और धोखा दर्शकों के लिए किसी सरप्राईज से कम नहीं थी. एकता आर कपूर की फिल्म ने नई कहानी को पेश करने के साथ ही फिल्म के जरिए नए चेहरों को भी इंट्रोड्यूस किया था. उन नए चेहरों में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा, नेहा चौहान और अनुशूमन झा और कइयों का नाम शामिल है. एकता आर कपूर ने उनके टेलेंट को पहचाना और उन्हें 'लव सेक्स और धोखा' में एक बड़ा मौका दिया. अब 14 साल बाद वह 'लव सेक्स और धोखा 2' में नए चेहरे पेश कर रही हैं.  

मच अवेटेड सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. एकता आर कपूर इस सीक्वल के साथ इंडस्ट्री में 8 नए और बेहद टैलेंटेड चेहरों को इंट्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं. एकता कपूर अपने करियर की शुरुआत से ही प्लेटफॉर्म के लिए बेहद टैलेंटेड एक्टर्स देती आई हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी चमक बिखेरी है. चाहे वह स्मृति ईरानी, ​​अंकिता लोखंडे, विद्या बालन, साक्षी तंवर, रोनित रॉय, मौनी रॉय या करण कुंद्रा जैसे एक्टर्स हों, एकता कपूर ने समय-समय पर यह साबित कर दिया है कि अगर हमें भारत भर में टेलेंट की तलाश करनी होगी, तो उसे करने वाला और कोई नहीं बल्कि सिर्फ वही हैं. इस तरह से फिल्म के सीक्वल में ठीक उसी तरह की कास्ट है, जैसी पहले पार्ट में देखने मिली थी. 

लव सेक्स और धोखा 2 की बात करें तो इसका पहला डोज, जो हाल ही में रिलीज हुआ है, उसे जारी करने से पहले प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने एक डिस्क्लेमर जारी किया था. बता दे कि इसके बाद से ही डिजिटल दुनिया में हलचल देखी जा रही है. टीजर रिलीज के बाद से ही इसने फैंस और दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और अब लोग इस आकर्षक और शॉकिंग प्रेजेंटेशन के बारे में बात कर रहे हैं. बिना किसी शक इसने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है और वह जानना चाहते हैं की मेकर्स उनके लिए और क्या सरप्राइज लेकर आने वाले हैं.

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com