जब घरवाले हंसते हुए दुल्हन की कर रहे थे विदाई तो बोली 'कोई क्यों नहीं रो रहा' तो मिला यह जवाब

लड़की की विदाई पर अकसर घरवाले इमोशनल हो जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में घरवाले हंसते हुए कर रहे थे विदाई तो लड़की ने पूछा यह सवाल.

जब घरवाले हंसते हुए दुल्हन की कर रहे थे विदाई तो बोली 'कोई क्यों नहीं रो रहा' तो मिला यह जवाब

दुल्हन की विदाई पर बना कुछ ऐसा माहौल

नई दिल्ली :

शादी पर हर रस्म के साथ भरपूर मौज-मस्ती होती है. इन दिनों हर रस्म को एक उत्सव की तरह सेलिब्रेट किया जाता है. दूल्हा-दुल्हन इस मौके को यादगार बनाने के लिए हर काम करते हैं. लेकिन शादी से जुड़ा सबसे इमोशनल पल लड़की की घर से से विदाई का होता है. इस मौके पर अकसर सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं, और दुल्हन भी रोने लगती है क्योंकि बाबुल का घर जो छूट रहा होता है. लेकिन नए दौर की नई बातें हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर है जिसमें लड़की विदाई के समय गाड़ी में बैठी है और उसे विदा करने आए लोग इमोशनल नहीं हैं बल्कि वह हंस रहे हैं. 

इन सबको हंसते हुए देखकर दुल्हन गाड़ी में बैठे-बैठे हुए ही उनसे पूछती है, 'तुम में से कोई क्यों नहीं रो रहा.' इस पर लड़की को जवाब मिलता है कि हम क्यों रोएं, हमारा मेकअप खराब हो जाएगा. इस तरह पूरा इमोशनल माहौल एकदम से हल्का हो जाता है, और सब हंसने लगते हैं. यह वीडियो इस साल मार्च में सोशल मीडिया पर आया था, और इसे लगभग 55 लाख बार देखा जा चुका है. इस तरह यह वीडियो खूब पसंद किया गया था. इस वीडियो में आधुनिक दौर की भरपूर झलक देखी जा सकती है. यह भी समझा जा सकता है कि शादियां अब किस तरह बदल चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : फिल्म 'एक विलेन 2' के कई स्टार एक साथ आए नजर