'दृश्यम 2' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे सितारे, तब्बू और अजय देवगन का अंदाज रहा सबसे जुदा...देखें VIDEO

गोवा में फिल्म दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ, जिसमें फिल्म के सभी स्टार कास्ट पहुंचे थे.

'दृश्यम 2' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे सितारे, तब्बू और अजय देवगन का अंदाज रहा सबसे जुदा...देखें VIDEO

गोवा में हुआ दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट

नई दिल्ली :

अजय देवगन की वन ऑफ़ द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर फैंस का एक्साइटमेंट देखने लायक है. फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इस फिल्म के लीड कैरेक्टर विजय सलगांवकर की फैमिली पर एक बार फिर आफत आन पड़ी है, जिसे वो जमीन आसमान एक कर ठीक करने में जुटे हुए हैं. फिल्म में जहां तब्बू और श्रिया सरन पहले से थीं, अब अक्षय खन्ना की भी एंट्री हो गई है. अक्षय खन्ना इस मूवी में इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो केस को सॉल्व करने में जुटेंगे. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके लिए फिल्म की स्टार कास्ट एक साथ नजर आ रही है.

फिल्म दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट गोवा में हुआ. इस इवेंट में अक्षय खन्ना, तब्बू और अजय देवगन सभी मौजूद थे. गोवा के फिल्म लॉन्चिंग इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट इवेंट में पहुंचती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि 'दृश्यम 2' में एक बार फिर अजय देवगन विजय सलगांवकर की भूमिका को निभाते नजर आएंगे. उनके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय फिल्म में झूठ का पर्दाफाश करने की कोशिश करेंगे. हालांकि सबूतों के अभाव के चलते ऐसा करना मुश्किल होगा. ट्रेलर के मुताबिक मीरा यानि तब्बू अभी भी यह पता लगाने में लगी हुई हैं कि आखिर सैम के साथ हुआ क्या था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से दृश्यम 2 के लॉन्च का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में जहां अजय देवगन व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और ग्रीन कलर का कोट पहने हुए गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं. वही तब्बू भी गाड़ी से उतरते हुए ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म का ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है. फिल्म के इस सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और उनका एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर साफ देखने को भी मिल रहा है. आपको बता दें कि फिल्म की अधिकांश शूटिंग गोवा में हुई है. फिल्म 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.