रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन वाइफ, फिल्म में डरी सहमी श्रिया सरन के इन लुक्स को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

दृश्यम और दृश्यम-2 में डरी सहमी रहने वाली अजय देवगन की पत्नी श्रिया सरन असल जिंदगी में मस्त मौला और बिंदास गर्ल हैं. उनकी स्टाइलिश लाइफ की झलक इन तस्वीरों से आपको मिल जाएगी.

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन वाइफ, फिल्म में डरी सहमी श्रिया सरन के इन लुक्स को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन वाइफ

नई दिल्ली :

मलयालम, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और अब हिंदी फिल्मों में धमाल मचाने वाली लीडिंग एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम-2' के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया है, जो दो बच्चियों की मां हैं. इस लुक में श्रिया को बहुत पसंद भी किया गया, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में डरी सहमी रहने वाली श्रिया असल जिंदगी में बहुत ही बिंदास हैं. चाहे मीडिया के सामने अपने हस्बैंड को किस करना हो या ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करना हो, श्रिया हमेशा छाई रहती हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी पांच सबसे ग्लैमरस फोटोज.

1. बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही श्रिया सरन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस मल्टी कलर फ्रंट स्लिट लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहनी नजर आ रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हाई हील बूट्स कैरी किए हैं.

2. श्रिया का हर लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है. उनकी खूबसूरत आंखें लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. अब इस वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में ही देख लीजिए श्रिया कितनी सिजलिंग लग लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में लंबे इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों में जुड़ा बनाया हुआ है.

3. लाल साड़ी में श्रिया का यह अंदाज जिसने भी देखा वह उनका दीवाना हो गया. इसमें एक्ट्रेस ने रेड कलर की बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ बालों में जुड़ा बनाते हुए लाल फूल लगाए हैं और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं.

4. सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने श्रिया इस तस्वीर में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को कर्ल्स करके खुला छोड़ा हुआ है और नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस कमाल की लग रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. अब जरा ब्लैक कलर की इस बैकलेस ड्रेस में ही देख लीजिए, जिसमें वह कितने स्टाइलिश लग रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक ड्रेस पर ब्राउन एंब्रॉयडरी की हुई लॉन्ग ड्रेस कैरी की हुई है.