Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई आयुष्मान की फिल्म, चौथे दिन की गदर 2 के 18वें दिन से कम कमाई

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे-स्टारर कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली. वहीं बात करें सोमवार की यानी चौथे दिन की तो मंडे टेस्ट में फिल्म बॉक्स ऑफिस आर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई आयुष्मान की फिल्म, चौथे दिन की गदर 2 के 18वें दिन से कम कमाई

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई आयुष्मान की फिल्म

नई दिल्ली :

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे-स्टारर कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली. यह फिल्म अपने पहले रविवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में सफल हुई. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड़ रुपए, पहले शनिवार को 14.02 करोड़ रुपए और पहले रविवार को 16 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं बात करें सोमवार की यानी चौथे दिन की तो मंडे टेस्ट में फिल्म बॉक्स ऑफिस आर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. क्या रहा आंकड़ा चलिए आपको बताते हैं. 

ड्रीम गर्ल 2 ने मंडे यानी चौथे दिन कमाए इतने करोड़

शुरूआती आंकड़ों की मानें तो आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने चौथे दिन यानी सोमवार को 4.70 करोड़ का बिजनेस किया, जो कि ओपनिंग डे और वीकेंड की कमाई से बेहद कम है. सोमवार यानी 28 अगस्त, 2023 को ड्रीम गर्ल 2 की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 17.72% थी. फिल्म चार दिनों में फिलहाल 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है. फिल्म की कुल कमाई लगभग 45.41 करोड़ के आसपास हो गई है. अब देखना है कि आने याले दिनों में फिल्म का कलेक्शन कितना रहने वाला है. 

गदर 2 से नहीं कर पा रही मुकाबला 

वहीं, सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 18वें दिन भी गदर मचाए हुए है. आपको जानकर हैरानी होगी कि गदर 2 ने अपने 18वें दिन आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 के चौथे दिन से अधिक कमाई की. गदर 2 ने 18वें दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 4.80  से 5 करोड़ का बिजनेस किया. इसी के साथ गदर 2 का कुल कलेक्शन 460.55 करोड़ के पास पहुंच गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com