दीया मिर्जा पति वैभव रेखी और उनकी बेटी संग मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) मालदीव में अपने पति वैभव रेखी के साथ छुट्टियां मना रही हैं. साथ ही में उनकी पहली पत्नी की बेटी समैरा भी है.

दीया मिर्जा पति वैभव रेखी और उनकी बेटी संग मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, देखें Photos

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) फिलहाल मालदीव में अपने पति वैभव रेखी के साथ छुट्टियां मना रही हैं. इन दोनों के साथ में वैभव रेखी की पहली पत्नी की बेटी समैरा भी नजर आईं. हाल ही में दीया और समैरा की बेहद प्यारी सी फोटो वायरल हुई, जिसमें दीया  (Dia Mirza)  के पीठ के सहारे समैरा समुद्र में मस्ती करती दिख रही हैं. शनिवार की शाम दीया  (Dia Mirza)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पूरा एक एलबम शेयर किया. साथ ही में लिखा सफर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें. साथ ही समैरा के साथ चिल करते हुए बेहद खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. फोटो में दीया  (Dia Mirza)  और समैरा (Samaira) की बॉन्डिंग देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं फोटो पर फैन्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं और दीया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

आपको बता दें कि इन दिनों दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं.  वहां रहकर भी वह अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर जुड़ी हुई हैं. दीया ने मालदीव से कई खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों के साथ-साथ वह समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाक तरीके से अपनी राय पेश करते हुए नजर आती हैं. दीया मिर्जा फिल्मों से ताल्लुक रखने के साथ-साथ राजनैतिक, आर्थिक और सामाजिक मुद्दों को लेकर भी अकसर एक्टिव दिखाई देती हैं. बीते महीने ही दीया मिर्जा, वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए थे.