विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 05, 2023

दिव्या भारती को अपना पहला ऑटोग्राफ था 'बुरी तरह' याद, कहा- खड़े खड़े कचरा हो गया

दिव्या भारती की आज यानी 5 अप्रैल को डेथ एनिवर्सरी है, जिसके चलते आज हम उनके एक पुराने वीडियो की झलक आपको दिखाएंगे, जिसमें वह अपने पहले ऑटोग्राफ की बात करती हुई दिख रही हैं.

Read Time: 3 mins
दिव्या भारती को अपना पहला ऑटोग्राफ था 'बुरी तरह' याद, कहा- खड़े खड़े कचरा हो गया
दिव्या भारती का पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती फैंस को दिलों पर राज करती हैं. वहीं आज भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उन्हें एंटरटेन करते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पहले फैन को ऑटोग्राफ देने का किस्सा सुनाते दिख रही हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी हैरानी दिखा रहे और रिएक्शन दे रहे हैं. 1992 में अपनी फिल्म गीत के सेट पर दिए एक इंटरव्यू में दिव्या भारती अपने साइन किए गए पहले ऑटोग्राफ को याद करते हुए एक बुरा किस्सा बताते हुए दिख रही हैं.

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक पुराने वीडियो में दिव्या अपने पहला ऑटोग्राफ साइन करने के सवाल पर कहती हैं. "हां बुरी तरह से याद है. मैंने ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर किए और मेरी मां ने कहा, 'अरे पेहला ऑटोग्राफ साइन किया है, लड़की का नाम तो पूछ. वह एक स्कूल जाने वाली बच्ची है, मेरे से भी छोटी थी. अगर मैं 14 साल की थी, तो वह शायद 10 साल की थी. इसलिए मैंने कहा, 'इधर आओ, इधर आओ, तुम्हारा नाम क्या है' ' उसने बस मुझे देखा (आंखें घुमाकर वह चली गई. कचरा हो गया मेरा खड़े खड़े.

थ्रोबैक वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "हम सोच भी नहीं सकते कि अगर वह जिंदा होतीं तो कितनी बड़ी स्टार बन जातीं, क्योंकि वह 19 साल की उम्र में सभी भाषाओं की जानी-मानी हीरोइन थीं." एक टिप्पणी पढ़ी, "वह बहुत सुंदर हैं." 

बता दें, दिव्या ने कम उम्र में ही फिल्मी करियर शुरु किया था, जिसके बाद वह साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. लेकिन 19 साल की उम्र में ही 1993 में उनकी मुंबई के घर की बालकनी से गिरने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी, जिससे फैंस को गहरा धक्का लगा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी एक्ट्रेस की डिमांड पर इस एक्टर ने होटल रूम को ही बना डाला किचन, बनाई नेनुआ की सब्जी, अब वायरल हो रहा वीडियो
दिव्या भारती को अपना पहला ऑटोग्राफ था 'बुरी तरह' याद, कहा- खड़े खड़े कचरा हो गया
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Next Article
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;