Disha Patani के लेटेस्ट लुक ने जीत लिया फैन्स का दिल बोले- आप को एक दम बार्बी डॉल हैं...

फिल्म की प्रमोशन के दौरान दिशा के लुक्स भी काफी चर्चा में हैं, उनका ताजा लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में दिशा का ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है. 

Disha Patani के लेटेस्ट लुक ने जीत लिया फैन्स का दिल बोले- आप को एक दम बार्बी डॉल हैं...

डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में दिखा दिशा पटानी का ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक 'विलेन रिटर्न्स' ( Ek Villain Returns) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म की प्रमोशन के दौरान दिशा के लुक्स भी काफी चर्चा में हैं, उनका ताजा लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में दिशा का ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है. 

दिशा के ग्लैमरस लुक
दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस डेनिम शॉर्ट स्कर्ट के साथ ब्लू कलर का स्कार्फ टॉप पहने नजर आ रही हैं. इठलाती बलखाती दिशा कभी दीवार के साथ ग्लैमरस पोज देती दिखती हैं, तो कभी गार्डन में स्टाइलिश वॉक करती नजर आती हैं. खुले आसमान के नीचे हरियाली के बीच दिशा का ये स्टाइल फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस स्टाइलिश लुक को और भी चार्मिंग बनाता है उनका हेयर स्टाइल, बालों में पोनीटेल बनाए, ग्लॉसी मेकअप के साथ दिशा का लुक बिल्कुल स्टनिंग नजर आता है. 

29 जुलाई को रिलीज होगी 'एक विलेन रिटर्न्स'
दिशा के इस वीडियो को देख उनके फैंस अमेजिंग, ब्यूटीफुल और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'  मोहित सूरी के निर्देशन में बनी है. फिल्म के पहले हिस्से में  सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे. एक विलेन रिटर्न में दिशा पाटनी के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया, एक्टर जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर  लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्माइल, पोज़, रिपीट: रणबीर कपूर का डे आउट