दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक, टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम, वायरल हुआ Video

Disha Patani and Tiger Shroff की जोड़ी ने फिर धूम मचा दिया है, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक, टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम, वायरल हुआ Video

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने मचाई धूम

खास बातें

  • दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक
  • टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम
  • दोनों का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. जब भी यह दोनों सितारे सोशल मीडिया पर कोई वीडियो पोस्ट करते हैं वो धूम मचा देती है. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती भी चर्चा में रहती है. दिशा पटानी (Disha Patani) और  टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) को अपने फैंस को नया सरप्राइज देना भी खूब आता है. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ दोनों ने इंस्टाग्राम पर  एक-एक वीडियो पोस्ट किया है.  दिशा पटानी (Disha Patani) जहां इस वीडियो में फाइट सीन की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं तो वहीं  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बाइसेप्स की एक्सरसाइज करते नजर आए.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 1: अनिल, माधुरी, अजय देवगन ने मचाया 'टोटल धमाल', ओपनिंग डे पर हुई धांसू कमाई

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिशा पटानी वीडियो में शानदार तरीके से किक मारती नजर आ रही हैं. उनके उस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वो अपने खास दोस्त टाइगर श्रॉफ से काफी इंस्पायर्ड हैं. क्योंकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तो ऐसे करतब दिखाने के लिए जाने जाते हैं. वो आए दिन अपने करतबों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इन वीडियो को दिलचस्प रिएक्शन भी मिल रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने यूं दिखलाई ताकत, दुश्मनों को मिनटों में धूल चटाने को तैयार 'Quick Response Team'- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ जिम में जमकर पसीना बताते नजर आ रहे हैं. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को 'बागी 2' (Baghi 2) में देखा गया था. इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और ‘बागी-3' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो दिशा पटानी की अगली फिल्म 'भारत' है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...