दिशा पाटनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर हुईं ट्रोल, फैंस बोले- कृपया खाने पीने पर ध्यान दीजिए

दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैंस के लिए वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

दिशा पाटनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर हुईं ट्रोल, फैंस बोले- कृपया खाने पीने पर ध्यान दीजिए

दिशा पाटनी का ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैंस के लिए वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. दिशा पाटनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. अब उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि दिशा पाटनी को अपनी इन तस्वीरों को वजह से ट्रोल होना पड़ा है. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही बालों को स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया हुई है. अपने इस पूरे लुक में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. हालांकि बैकलेस ड्रेस में उन्हें तस्वीर शेयर करना भारी पड़ गया है. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स दिशा पाटनी की कमर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'मैम इतनी कमजोर कैसे हो गई, घरवाले खाने नहीं देते क्या.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, 'अपनी कमर तो किसी बीमारी से ग्रस्त लग रही है मैम, कृपया खाने-पीने पर ध्यान दीजिए और किसी वेद से इसकी दवा लीजिए.' अन्य ने लिखा, 'आप कुपोषण से ग्रस्त लग रही हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर दिशा पाटनी को ट्रोल किया है. आपको बता दें कि इन दिनों दिशा पाटनी का नाम फिटनेस ट्रेनर, मॉडल और एक्टर अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता हैं. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.