Disha Patani ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, तो टाइगर श्राफ की मॉम का यूं आया रिएक्शन

दिशा पटानी (Disha Patani) की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन इसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मॉम का भी रिएक्शन आया है.

Disha Patani ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, तो टाइगर श्राफ की मॉम का यूं आया रिएक्शन

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani Video) ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है. वैसे तो दिशा यह फोटो पूरी तरह से ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन इसमें उनका अंदाज देखने लायक है. दिशा की इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस फोटो पर टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की मॉम आयशा श्राफ ने भी कमेंट करते हुए ब्यूटी लिखा है. 

दिशा पटानी ने कुछ घंटे पहले ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और अब तक इस फोटो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई