दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ऐसा कमेंट, अब हो रही खूब चर्चा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिशा पाटनी अपने फैंस से जुड़ने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ऐसा कमेंट, अब हो रही खूब चर्चा

दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिशा पाटनी अपने फैंस से जुड़ने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री की सोशल मीडिया पोस्ट भी तेजी से वायरल होती रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा पटानी अपनी नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

दिशा पटानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिशा को पर्पल स्वेटर पहने और कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने अपने कैप्शन के रूप में एक पर्पल दिल लगाया है. सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीर पर कमेंट करने पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की काफी चर्चा हो रही है.

कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्यूट.' सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की बहन का कमेंट भी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म एक विलेन रिटर्न साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का रीमेक थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन