देर शाम दोस्त संग वॉक पर निकली इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने छिपाया अपना चेहरा, जरा भी नहीं दिखी झलक तो लोग बोले- 'छोटी बच्ची हो क्या'

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा निजी रखना चाहते हैं. इसी वजह से बहुत बार यह सितारे मीडिया के कैमरे से भी खुद को दूर रखते हैं. और अगर गलती के कैमरे के सामने आ भी गए तो खुद का चेहरा छिपा लेते हैं.

देर शाम दोस्त संग वॉक पर निकली इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने छिपाया अपना चेहरा, जरा भी नहीं दिखी झलक तो लोग बोले- 'छोटी बच्ची हो क्या'

अभिनेत्री दिशा पटानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा निजी रखना चाहते हैं. इसी वजह से बहुत बार यह सितारे मीडिया के कैमरे से भी खुद को दूर रखते हैं. और अगर गलती के कैमरे के सामने आ भी गए तो खुद का चेहरा छिपा लेते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी ने किया है. हालांकि उन्होंने मीडिया से चेहरा इवनिंग वॉक करने के दौरान छिपाया है, लेकिन अब दिशा पटानी का मुंह छिपाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा पटानी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री अपने दोस्त के साथ इवनिंग वॉक करती नजर आईं. लेकिन जैसे ही पैपराजी ने दिशा पटानी को देखा वह उनसे चेहरा छिपाने लगीं. वीडियो में अभिनेत्री स्पॉर्ट्स लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने रेड और व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है.

इसके साथ दिशा पाटनी ने ब्लू कलर का फेस मास्क लगाया हुआ है और ब्लैक कलर की कैप भी पहनी हुई है. वीडियो में दिशा पटानी पैपराजी का कैमरा देखकर मुंह छिपाने लगती हैं और तेज चलने लगती हैं. वह कैमरे के सामने न कोई पोज देती हैं और न ही अपना चेहरा दिखाती हैं. सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी के बहुत से फैंस ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने टाइगर श्रॉफ का मशहूर डॉयलॉग कमेंट करते हुए लिखा, 'छोटी बच्ची हो क्या.' वहीं कुछ सोशल मीडिया ने कमेंट दिशा पटानी के लुक की भी तारीफ की है. बात करें दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म  एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होंगी.