Disha Patani ने दोस्त की शादी में जमकर की मस्ती, दूल्हे संग यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्त की बारात में एंजॉय करते हुए और डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Disha Patani ने दोस्त की शादी में जमकर की मस्ती, दूल्हे संग यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने दोस्त की शादी में किया एंजॉय

खास बातें

  • दिशा पटानी ने दोस्त की शादी में किया एंजॉय
  • दूल्हे संग वीडियो बनाते और एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस
  • दिशा पटानी का वीडियो खूब हो रह है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी अपने दोस्त की शादी में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की हैं. दिशा पटानी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्त की बारात में एंजॉय करते हुए और डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

जहां एक तरफ दिशा पटानी (Disha Patani) ने वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी से साझा किया है तो वहीं दूसरी और वूंपला ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अभी तक 3 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ बारात में एंजॉय करते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. पहले वह अपने एक दोस्त को डांस करते हुए दिखाती हैं और उसके बाद दूल्हा बने दोस्त की झलक भी शेयर करती हैं. वीडियो में दिशा पटानी का ट्रेडिशनल लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है, जिसे लेकर फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के वीडियो पर फैंस 'ब्यूटीफुल' और 'स्टनिंग' जैसे कमेंट्स के जरिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म मलंग में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. अब एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.