बीच किनारे दिशा पटानी का कूल लुक देख फैंस हुए कंफ्यूज़, बोले- गर्मियां आ गई क्या ?

दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा बीच किनारे स्विमवियर में बैठी हैं. तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं.

बीच किनारे दिशा पटानी का कूल लुक देख फैंस हुए कंफ्यूज़, बोले- गर्मियां आ गई क्या ?

बीच किनारे दिशा पटानी का कूल लुक

नई दिल्ली:

दिशा पाटनी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके अभिनय के साथ ही उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है. उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. फिलहाल तो दिशा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को दीवाना बना दिया है. जी हां, बीच किनारे हट में बैठीं दिशा का ये अंदाज देख फैंस क्या सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. टू पीस में दिशा का ये लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

इंटरनेट पर छाई दिशा की तस्वीर 
दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा बीच किनारे स्विमवियर में बैठी हैं. तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर बोला सुपर से ऊपर दिशा, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर पूछा गर्मियां आ गईं क्या.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट में दिखेंगी दिशा 
दिशा पाटनी  (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. दिशा ने इंडस्ट्री में कदम 'लोफर' फिल्म से रखा था. अब वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था. वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है.