'नेपाली शादी' के बाद काले रंग की साड़ी में समंदर किनारे निरहुआ के साथ रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे, फैंस ने कहा- लवली कपल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते दिख रहे हैं.

'नेपाली शादी' के बाद काले रंग की साड़ी में समंदर किनारे निरहुआ के साथ रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे, फैंस ने कहा- लवली कपल

दिनेश लाल के साथ आम्रपाली

नई दिल्ली :

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपूरी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं. दोनों की हिट जोड़ी है, इनकी फिल्में और गाने फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते दिख रहे हैं.ब्लैक शर्ट और जिंस में निरहुआ काफी स्मार्ट लग रहे हैं  तो वहीं काली साड़ी में आम्रपाली भी कयामत ढा रही हैं. दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन रोमैंटिक कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इससे पहले आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी की फोटो और वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में आम्रपाली दुल्हन के लुक में मांग भरे हुए निरहुआ के साथ दिख रही थीं. वीडियो को आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. फोटो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों नेपाली दूल्हा-दुल्हन लग रहे थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो और वीडियो को देखने के बाद लोगों का लगा कि दोनों ने सच में शादी कर ली.  इस वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन में लिखा है- हमारा पहला नेपाली रील...बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी की ये फोटो और वीडियो उनके फिल्म की शूटिंग की थी. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में नेपाल के कल्चर और लोकेशन को दिखाया गया है. ये फोटो-वीडियो इसी फिल्म की   है.