डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने शेयर की पति साथ सेल्फी फैन्स बोले- मेड फॉर ईच अदर... 

प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फिर भी वे अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपनी और पति जीन गुडइनफ के साथ वेकेशन पर गई हैं.

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने शेयर की पति साथ सेल्फी फैन्स बोले- मेड फॉर ईच अदर... 

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने शेयर की पति साथ सेल्फी

नई दिल्ली :

प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फिर भी वे अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपनी और पति जीन गुडइनफ के साथ वेकेशन पर गई हैं. जहां से वे लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. वहीं हाल ही में प्रीति जिंटा ने पति साथ एक तस्वीर साझा की है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर में वे सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. 


हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति साथ एक तस्वीर साझा की है. जो काफी खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में डिंपल गर्ल पति जीन गुडइनफ के साथ गले लग कर पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर को देख फैन्स प्रीति की जमकर तारीफ कर रहे हैं एक फैन ने कहा क्या कपल है. तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा मेड फॉप ईच अदर.


बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी. जीन गुडइनफ अमेरिकी कंपनी में एक अहम पद पर हैं. दोनों की शादी लॉस एंजिल्स में हुई थी. वहीं साल 2021 में सेरोगेसी के जरिए उनके दो बच्चे हुए हैं. जिसमें से एक लड़का है और एक लड़की. दोनों की ही तस्वीरें प्रीति आए दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद भी आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर संग आए नज़र, लोगों ने दी फिल्म के सफल होने की बधाई