दिलवाले फिल्म की शूटिंग का अनदेखा वीडियो वायरल, 30 साल पहले हिट थी रवीना-अजय की केमिस्ट्री, सुनील शेट्टी का अलग था स्वैग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने की शूटिंग वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय और रवीना अलग-अलग टेक ले रहे हैं. वीडियो में सुनील शेट्टी का अंदाज देखने लायक है.

दिलवाले फिल्म की शूटिंग का अनदेखा वीडियो वायरल, 30 साल पहले हिट थी रवीना-अजय की केमिस्ट्री, सुनील शेट्टी का अलग था स्वैग

दिलवाले फिल्म की शूटिंग का अनदेखा वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड में आज एक बड़ा नाम हैं. बॉलीवुड में आज उन्हें  सिंघम के नाम से जाना जाता है. आपको बता दें कि अजय देवगन के करियर में कई मोड़ आए, लेकिन उनकी हिट फिल्मों ने उन्हें लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया. दिलवाले उनके करियर की ऐसी ही एक फिल्म थी, जिसने उनके करियर को एक नया मोड़ दिया और इसके बाद अजय देवगन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब दिलवाले फिल्म के एक गाने की शूटिंग का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रवीना टंडन के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं.

गाने की शूटिंग का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने की शूटिंग वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय और रवीना अलग-अलग टेक ले रहे हैं. गाने को कई सीक्वेंस में शूट किया जा रहा है. ये गाना फिल्म में काफी हिट भी हुआ था. इस गाने के बोल थे- 'एहसास नहीं तुझको मैं प्यार करूं कितना...'शूटिंग के दौरान डायरेक्टर भी नजर आ रहे हैं, जो अजय और रवीना को कुछ बता रहे हैं. साथ ही बगल में खड़े लोग भी इस शूटिंग के दौरान दिख रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन के साथ सुनील शेट्टी ने भी अहम रोल निभाया था, वो भी इस गाने की शूटिंग में वहां खड़े दिख रहे हैं.


अजय देवगन के करियर को मिला बूस्ट

अजय देवगन का करियर 1991 में शुरू हुआ था और उनकी फिल्म फूल और कांटे सुपरहिट हुई. लेकिन इसके बाद अजय का करियर कुछ खास नहीं चला और उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं. इसके बाद 1994 में उन्हें दिलवाले फिल्म मिली, जिसने उनकी गाड़ी को एक बार फिर पटरी पर चढ़ा दिया. ये फिल्म उस दौर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई.

फिल्म ने की कई गुना कमाई

अजय देवगन के साथ-साथ फिल्म ने सुनील शेट्टी के करियर को भी नई ऊंचाई देने का काम किया. फिल्म में अजय देवगन और रवीना टंडन की लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आई, इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लोग आज भी याद करते हैं. फिल्म करीब दो करोड़ में बनकर तैयार हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 12 करोड़ की कमाई कर डाली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com