विज्ञापन

टिकट महंगी होने पर दिलजीत दोसांझ पर फूटा इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का गुस्सा, बोलीं- आपके फैंस बेरोजगार हैं...

दिलजीत दोसांझ का यह म्यूजिक कॉन्सर्ट इंडिया में अलग-अलग शहरों में होने जा रहा है. इससे पहले एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कॉमेडियन सौम्या साहनी ने पंजाबी स्टार को सोशल मीडिया पर घेर लिया है.

टिकट महंगी होने पर दिलजीत दोसांझ पर फूटा इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का गुस्सा, बोलीं- आपके फैंस बेरोजगार हैं...
दिलजीत दोसांझ को इंफ्लुएंसर ने सोशल मीडिया पर घेरा
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ एक बार फिर अपने फेमस Dil-Luminati Singing Tour पर जा रहे हैं. इस बार यह टूर घरेलू ट्रिप पर होगा. Dil-Luminati Tour की टिकट का प्राइज कथित तौर पर 25 हजार रुपये बताया जा रहा है. दिलजीत दोसांझ का यह म्यूजिक कॉन्सर्ट इंडिया में अलग-अलग शहरों में होने जा रहा है. इससे पहले एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कॉमेडियन सौम्या साहनी ने पंजाबी स्टार को सोशल मीडिया पर घेर लिया है. सौम्या साहनी ने दिलजीत की उनके कॉन्सर्ट के महंगे टिकट होने के चलते आलोचना की है. इस इन्फ्लुएंसर ने कहा है कि दिलजीत आपके कई फैंस बेरोजगार भी हैं और वो इतना महंगा टिकट अफोर्ड नहीं कर सकते हैं.

इन्फ्लुएंसर ने कहा- तुम्हारे फैंस के पास पैसा नहीं है

इन्फ्लुएंसर सौम्या साहनी ने यह बात अपने एक इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट में कही है. अपने पोस्ट में सौम्या कहती हैं, 'यह बात कहने के लिए शायद मुझे पछतावा हो सकता है, लेकिन एक इंडियन आर्टिस्ट का कोई हक नहीं कि वह अपने कॉन्सर्ट की टिकट के दाम 20 से 25 हजार रुपये तक रखे, वो भी तब, जब वो देश के कई शहरों में टूर करे, मैं आपको बता दूं कि आपकी कोर ऑडियंस के पास पैसा और रोजगार दोनों ही नहीं हैं'.

मिडिल क्लास के लोग कैसे आएंगे

यही नहीं अभी और सुनिए, सौम्या ने आगे कहा, 'दिलजीत जैसे बहुत कम खुशनसीब आर्टिस्ट होते हैं, जो अपने ही देश में मास लेवल पर कॉन्सर्ट कर पाते हैं, लेकिन मिडिल क्लास का आदमी महंगे टिकट होने के चलते फिर भी उन तक नहीं पहुंच पाता है, आप लोग विदेशों के कॉन्सर्ट में छूट दे सकते हैं, लेकिन देश में नहीं, विदेशों में 100 से 150 डॉलर के टिकट होते हैं, जो बहुत कम है, लूलापालूजा के पास कई कॉन्सर्ट लाइनअप हैं, बावजूद इसके उसके टिकट के दाम बेहद कम हैं'.


कब और कहां-कहां होंगे दिलजीत के कॉन्सर्ट ?

बता दें, दिलजीत दोसांझ का Dil-Luminati Tour आगामी 26 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इसकी शुरुआत दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से होगी. इसके बाद यह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बेंगलुरु, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में होगा. गौरतलब है कि हाल ही में इन टूर के लिए टिकट विंडो ओपन हुई है.

ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो




 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
टिकट महंगी होने पर दिलजीत दोसांझ पर फूटा इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का गुस्सा, बोलीं- आपके फैंस बेरोजगार हैं...
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Next Article
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com