दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर शेयर किया डांस वीडियो

फिल्म सत्यमेव जयते 2 के इस गाने को कुछ लोग नोरा के सुपरहिट डांस नंबर 'दिलबर' से कंपेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अभी से इसे दिलबर से ज्यादा हिट बता रहे हैं. इस बीच नोरा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नए गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है.

दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर शेयर किया डांस वीडियो

नोरा फतेही ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक नोरा फतेही का नया डांस नंबर 'कुसु कुसु' रिलीज होते ही हिट माना जा रहा है. गाने में नोरा जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. फिल्म सत्यमेव जयते 2 के इस गाने को कुछ लोग नोरा के सुपरहिट डांस नंबर 'दिलबर' से कंपेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अभी से इसे दिलबर से ज्यादा हिट बता रहे हैं. इस बीच नोरा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नए गाने पर डांस वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

नए गाने पर दिखाए कातिलाना मूव्स
नोरा ट्रेडिशनल अवतार में इस गाने पर डांस कर रही हैं, ये वीडियो नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नोरा सलवार कुर्ता पहन कर बिल्कुल ट्रेडिशनल स्टाइल में अपने इस जबरदस्त डांस नंबर कुसु कुसु पर कमाल का डांस कर रही हैं. इसके बाद नोरा गॉर्जियस साड़ी लुक में दिखती हैं, सिल्वर कलर की साड़ी में नोरा कातिलाना मूव्स दिखा कर फैंस का दिल लूट रही हैं. कुसु-कुसु गाने पर नोरा का ये इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है, चंद घंटों में वीडियो पर करीब साढ़े पांच लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं नोरा के फैंस उनकी अदाओं और डांसिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा को गाने से बड़ी उम्मीद
नोरा इसके पहले 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', हाय गर्मी और कमरिया जैसे कई सुपरहिट गाने दे चुकी हैं और अब उनका ये गाना भी अभी से लोगों के जुबान पर चढ़ गया है. फिल्म सत्यमेव जयते के पहले पार्ट में उन्होंने दिलबर-दिलबर गाने पर शानदार डांस किया था और ये गाना आज भी पार्टीज की जान बना हुआ है. अब फिल्म के दूसरे भाग में जॉन अब्राहम के साथ एक बार फिर नोरा फतेही को देखा जाएगा. अपनी नई फिल्म और इस गाने को लेकर नोरा बेहद एक्साइटेड हैं साथ ही उन्होंने इस फिल्म से बड़ी उम्मीद भी लगाई है.