दिल आशना है का म्यूजिक लॉन्च वीडियो वायरल, 32 साल पहले शाहरुख कर दिए गए थे साइड, दिव्या ने छुए थे धर्मेंद्र के पैर, अलग ही था हेमा का अंदाज

दिव्या भारती ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें जगह देने के लिए शाहरुख खान को भी साइड में खड़ा कर दिया गया था. ये मौका था फिल्म दिल आशना है के म्यूजिक लॉन्च इवेंट का, जिसमें हेमा मालिनी भी अलग अंदाज में नजर आई थीं.

दिल आशना है का म्यूजिक लॉन्च वीडियो वायरल, 32 साल पहले शाहरुख कर दिए गए थे साइड, दिव्या ने छुए थे धर्मेंद्र के पैर, अलग ही था हेमा का अंदाज

दिल आशना है का म्यूजिक लॉन्च वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दिव्या भारती ने बहुत कम समय के लिए फिल्मी दुनिया में काम किया हो लेकिन वो जितनी बार पर्दे पर नजर आईं. उतनी ही बार दर्शकों के दिल में और गहराई से उतरती चली गईं. शाहरुख खान आज के दौर के सुपर स्टार हैं, जहां वो खड़े होते हैं वहां आसपास कोई नहीं होता. लेकिन एकमात्र दिव्या भारती ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें जगह देने के लिए शाहरुख खान को भी साइड में खड़ा कर दिया. ये मौका था फिल्म दिल आशना है के मूवी लॉन्च का, जिसमें हेमा मालिनी भी नजर आईं. उनके साथ धर्मेंद्र भी दिखे. शाहरुख खान और दिव्या भारती भी इस अंदाज में नजर आए थे.

दिव्या ने छुए पैर

स्टार रेट्रो टीवी ने दिल आशना है मूवी के म्यूजिक लॉन्च का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बैंगनी कलर के सूट में दिव्या भारती सामने से आती नजर आती हैं. दूसरी तरफ स्टेज पर धर्मेंद्र, हेमा मालिनी खड़े नजर आते हैं. पूरे देसी लिबास, बिंदी और खुले बाल में बेहद दिलकश नजर आ रही थीं. और दूसरी तरफ स्टेज पर खड़े शाहरुख खान सूट बूट में बेहद शर्माए हुए से खड़े थे. दिव्या भारती के मंच पर पहुंचने से पहले शाहरुख खान, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच में खड़े थे. दिव्या भारती जैसे ही मंच पर आती हैं वो धर्मेंद्र के पैर छूती और फिर हेमा मालिनी के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं. इस बीच धर्मेंद्र शाहरुख खान को साइड में होने का इशारा करते हैं. ताकि, दिव्या भारती उन दोनों के बीच में आकर खड़ी हो सकें.

शाहरुख खान की फर्स्ट फिल्म 

शाहरुख खान के करियर की शुरूआत दिव्या भारती के साथ ही हुई. फिर भले ही वो उनकी फर्स्ट साइन्ड मूवी हो या फर्स्ट रिलीज मूवी हो. शाहरुख खान ने सबसे पहले दिल आशना है मूवी ही साइन की थी, लेकिन उनकी दीवाना पहले रिलीज हो गई. उस फिल्म में भी शाहरुख खान की हीरोइन दिव्या भारती ही थी. दिल आशना मूवी के जरिए हेमा मालिनी ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com