दिगांगना सूर्यवंशी ने साड़ी लुक में शेयर की तस्वीरें, बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

दिगांगना सूर्यवंशी ने साड़ी लुक में शेयर की तस्वीरें, बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) जो अपने करियर को परिभाषित करने वाले विकल्पों के लिए जानी जाती हैं. ब्लॉक की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपनी आगामी फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' की शूटिंग कर रही अभिनेत्री कभी भी कुछ शानदार लुक में शूटिंग करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. और अपने प्रशंसकों को अपनी फिर से भरी हुई तस्वीरों से अपडेट रखती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने अपनी कई तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें वह एक गहरे नीले रंग की शिमर साड़ी के साथ एक सूक्ष्म मेकअप लुक के साथ देखी जा सकती हैं. फोटो में वो ब्लू स्मोकी-आय मेकअप और लाल लिपस्टिक शामिल है. अभिनेत्री ने हमेशा की तरह अपने बालों को खुला रखा और इसके अलावा, वह हीरे के झुमके पहने हुए दिखाई दीं, जो उनके लुक की पूरी तरह से तारीफ कर रहा था.

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म 'सीतीमार' में देखा गया था और वह अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' के लिए कमर कस रही हैं.

VIDEO: बिग बॉस के घर में ये होगी डोनल बिष्ट की रणनीति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com