खूबसूरत वादियों का मजा ले रही हैं बॉलीवुड की ये ग्लैमरस अभिनेत्री, पहचाना आपने कौन हैं ये ?

डायना पेंटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में डायना बेहद खूबसूरत वादियों के बीच चलती हुई नजर आ रही हैं. डायना इस वीडियो में खूबसूरत वादियों को निहारती और उसे एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

खूबसूरत वादियों का मजा ले रही हैं बॉलीवुड की ये ग्लैमरस अभिनेत्री, पहचाना आपने कौन हैं ये ?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ये हैं

नई दिल्ली:

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी चंद फिल्मों से ही अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. अपनी दिलकश और सिजलिंग तस्वीरों से डायना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. डायना पेंटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. यही वजह है कि वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और चार्मिंग फोटोज अपलोड करती रहती हैं. डायना के खूबसूरत वीडियोज़ भी फैंस को बेहद पसंद हैं. एक बार फिर डायना पेंटी का एक बेहद प्यारा वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो में खूबसूरत वादियों के बीच डायना पेंटी कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

खूबसूरत वादियों के बीच बांहों को फैलाए नजर आईं डायना

डायना पेंटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में डायना बेहद खूबसूरत वादियों के बीच चलती हुई नजर आ रही हैं. डायना इस वीडियो में खूबसूरत वादियों को निहारती और उसे एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.  इस वीडियो में डायना अपने दोनों हाथों को उठा कर नेचर को फील कर रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो इस खूबसूरती को अपनी बाहों में समेटने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फ़िल्म 'बार बार देखो' का गाना 'खो गए हम कहां, रंगों सा ये जहां' बजता हुआ सुनाई दे रहा है. डायना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'Love at frost Sight' यानी उन्हें इस ठंडी और खूबसूरत जगह से प्यार हो गया है. इस वीडियो में डायना ब्लैक कलर का जैकेट और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. बंधे हुए बाल और सूरज की रोशनी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. 

फैंस बोले- आप इस दुनिया की हो ही नहीं

डायना की खूबसूरती देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. डायना ने जैसे ही ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया पलक झपकते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. डायना के फैंस बेहद क्यूट और प्यार भरे कमेंट इस पोस्ट पर कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा कि, 'आप तो इस दुनिया की हो ही नहीं', तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'आपका चेहरा बार्बी डॉल जैसा है'. डायना के कई फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि, 'एक ही वीडियो में इतनी सारी खूबसूरती देखने को मिल रही है'. दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को देखकर डायना को एक फैन ने शादी का प्रपोजल दे दिया. उन्होंने लिखा, 'क्या आप मुझसे शादी करेंगी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com