'धूम' फिल्म के निर्देशक संजय गढ़वी का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक, बेटी बोलीं- वह बिलकुल स्वस्थ थे

Sanjay Gandhvi Death: 'धूम' के निर्देशक संजय गढ़वी का 19 नवंबर को निधन हो गया. संजय के चौंकाने वाले निधन की खबर से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

'धूम' फिल्म के निर्देशक संजय गढ़वी का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक, बेटी बोलीं- वह बिलकुल स्वस्थ थे

धूम के डायरेक्टर संजय गढ़वी का हुआ निधन

नई दिल्ली :

Sanjay Gandhvi Death: 'धूम' के निर्देशक संजय गढ़वी का 19 नवंबर को निधन हो गया. 2000 में 'तेरे लिए' से निर्देशन की शुरुआत करने वाले फिल्म निर्माता ने लोखंडवाला में अपने आवास के पास सुबह की सैर के दौरान अचानक सीने में दर्द की शिकायत की. उन्हें बहुत पसीना आ रहा था और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टरों ने कहा कि रास्ते में ही उनका निधन हो गया और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. संजय गढ़वी का अंतिम संस्कार शाम को किया जाएगा.

बेटी बोलीं- वह पूरी तरह स्वस्थ थे
संजय गढ़वी की बेटी संजना ने पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया, "वे पूरी तरह से स्वस्थ थे. आज सुबह 9.30 बजे घर पर उनका निधन हो गया. हम श्योर नहीं हैं कि यह क्या है, लेकिन संभवतः यह दिल का दौरा है. वह अस्वस्थ नहीं थे, वह बिल्कुल स्वस्थ थे". संजय को 'धूम', 'धूम 2', 'मेरे यार की शादी है', 'किडनैप' और 'ऑपरेशन परिंदे' में उनके काम के लिए जाना जाता है. संजय के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं.

इन सेलेब्स ने संजय गढ़वी को दी श्रद्धांजलि 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय गढ़वी के चौंकाने वाले निधन की खबर से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. निर्देशक के निधन पर अभिषेक बच्चन, यशराज फिल्म्स, कुणाल कोहली, ईशा देओल, ऋषिता भट्ट, केआरके जैसे सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि मात्र 56 की उम्र में संजय गढ़वी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए.