धर्मेंद्र के गाने पर दादाजी ने सिर पर बोतल रखकर किया डांस, एक्टर ने कहा- आप सभी को लव यू...देखें Video

सोशल मीडिया में धर्मेंद्र बड़े एक्टिव नजर आते हैं. वे यहां हमेशा कुछ-न-कुछ शेयर करते ही रहते हैं. इसी क्रम में धर्मेंद्र ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कि लोग उनकी फिल्म के एक गाने पर डांस कर रहे हैं.

धर्मेंद्र के गाने पर दादाजी ने सिर पर बोतल रखकर किया डांस, एक्टर ने कहा- आप सभी को लव यू...देखें Video

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र अपने जमाने में बॉलीवुड के हीमैन के नाम से जाने जाते थे. आज भी धर्मेंद्र की लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं आई है. सोशल मीडिया में भी धर्मेंद्र बड़े एक्टिव नजर आते हैं. वे यहां हमेशा कुछ-न-कुछ शेयर करते ही रहते हैं, जिनके जरिए वे अपने फैन्स से भी जुड़े रहते हैं. इसी क्रम में धर्मेंद्र ने एक मजेदार वीडियो एक बार फिर शेयर किया है, जिसमें कि लोग उनकी फिल्म के एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र के फैन्स को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र ने अपने टि्वटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें किसी कार्यक्रम में ढेर सारे लोग 'यमला पगला दीवाना' गाने पर झूम कर डांस करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दो बुजुर्ग भी अपने सिर पर बोतल रखकर इस गाने पर बहुत ही लाजवाब तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "मेरे दिल की गहराई से आप सभी को लव यू... लव यू जाफर. आप दिल की कुंजी हो. जीते रहो." धर्मेंद्र ने इसके साथ दिल और ताली बजाने वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इसे 94 लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं. धर्मेंद्र बहुत जल्द करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में शबाना आजमी और जया बच्चन भी लीड भूमिकाओं में हैं.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com