88 की उम्र में धर्मेंद्र को हुआ ये अफसोस, आधी रात पिता के साथ शेयर की अनदेखी फोटो, बोले- काश माता-पिता...

बेहद सफल करियर और भरे पूरे परिवार के बावजूद धर्मेंद्र को एक चीज का अफसोस रह गया है. एक्टर ने 29 अप्रैल को आधी रात सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना ये अफसोस जाहिर किया.

88 की उम्र में धर्मेंद्र को हुआ ये अफसोस, आधी रात पिता के साथ शेयर की अनदेखी फोटो, बोले- काश माता-पिता...

धर्मेंद्र को है इस बात का अफसोस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से जाने जाने वाले धर्मेंद्र 88 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं. फिल्मी दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके धर्मेंद्र अपने दौर के सबसे हैंडसम एक्टर माने जाते थे. बेहद सफल करियर और भरे पूरे परिवार के बावजूद धर्मेंद्र को एक चीज का अफसोस रह गया है. एक्टर ने 29 अप्रैल को आधी रात सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना ये अफसोस जाहिर किया. धर्मेंद्र ने अपने बड़े बेटे सनी देओल और दिवंगत पिता केवल कृष्ण सिंह देओल के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने भावुक कैप्शन लिखा.

फैन ने धर्मेंद्र ने पूछा ये सवाल

धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में लिखा, 'काश! मां-बाप को और वक्त दिया होता'. उन्होंने अपनी व्यस्तता की वजह से अपने पिता के साथ अधिक समय न बिता पाने को लेकर अफसोस जताया. उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, 'सर, हमें बताएं कि मां बाप को और टाइम कैसे दें, उनको कैसे खुश रखें?'. धर्मेंद्र ने कमेंट सेक्शन में जाकर इस फैन को जवाब भी दिया.

धर्मेंद्र ने दिया फैन के सवाल का जवाब

धर्मेंद्र ने फैन के सवाल के जवाब में लिखा, 'उनके साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप अपने बच्चों के साथ करते हैं. अगर आपके बच्चे नहीं हैं, तो उनके प्यारे बच्चे बनें'. धर्मेंद्र के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया. ढेरों फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि आप बहुत अच्छे बेटे होंगे. वहीं कुछ फैंस ने कहा कि इसे समय रहते समझ लेना अच्छा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com