धर्मेद्र ने शेयर की बेटे बॉबी देओल और उनके पेट की ये PHOTO, फैंस से पूछा अनोखा सवाल

धर्मेंद्र ने हाल ही में बेटे बॉबी देओल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनका पालतू जानवर भी नजर आ रहा है. बॉबी की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

धर्मेद्र ने शेयर की बेटे बॉबी देओल और उनके पेट की ये PHOTO, फैंस से पूछा अनोखा सवाल

धर्मेंद्र ने शेयर की यह फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैन काफी पसंद भी करते हैं. वहीं कोरोना काल में धर्मेंद्र अपने फैंस को सुरक्षित रहने का संदेश भी लगातार देते रहे हैं. धर्मेंद्र ने हाल ही में बेटे बॉबी देओल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनका पालतू जानवर भी नजर आ रहा है. बॉबी की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉबी देओल की ये तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में बॉबी अपने पालतू कुत्ते को गोद में बड़े प्यार से लेकर बैठे हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने फैंस से एक सवाल पूछा है. कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है, 'कहना मुश्किल है, कौन ज्यादा मासूम लग रहा है'. वहीं नीचे कमेंट बॉक्स में धर्मेंद्र ने लिखा है. 'कोरोना डेज, खामोशी.. हा हा'. ऐसा लग रहा कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए आज कल धर्मेंद्र घर में ही रहना पसंद कर रहे हैं. फैंस बॉबी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर धर्मेंद्र के सवाल का जवाब भी दे रहे हैं. 

धर्मेंद्र के एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'दोनों ही बराबर मासूम दिख रहे हैं'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'बॉबी ज्यादा मासूम हैं'. बता दें कि वेब सीरीज 'आश्रम' (Ashram) की जबरदस्त कामयाबी के बाद एक बार फिर से बॉबी देओल लाइमलाइट में आ गए हैं. वेब सीरीज 'आश्रम' के पहले सीजन के सुपरहिट होने के बाद इसका दूसरा सीजन बेहद सफल रहा और अब तीसरे सीजन की तैयारियां भी चल रही हैं. फैंस 'आश्रम' में बॉबी के दमदार अभिनय और लुक की खूब सराहना कर रहे हैं.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com