प्रकृति की गोद में बसा है धर्मेंद्र का शानदार फार्महाउस, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत Photo

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फार्म हाउस की एक तस्वीर साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में धर्मेंद्र के फार्महाउस पर शानदार नजारा देखने को मिल रहा है. एक्टर के फार्महाउस के चारों तरफ हरियाली ही नजर आ रही है.

प्रकृति की गोद में बसा है धर्मेंद्र का शानदार फार्महाउस, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत Photo

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर की फार्महाउस की खूबसूरत तस्वीर

खास बातें

  • प्रकृति की गोद में बसा है धर्मेंद्र का खूबसूरत फार्महाउस
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • धर्मेंद्र के फार्महाउस की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. एक्टर इन दिनों फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. वह फार्महाउस पर रहते हुए भी अपने फैंस से हमेशा सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस की एक तस्वीर साझा की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में धर्मेंद्र के फार्महाउस पर शानदार नजारा देखने को मिल रहा है. एक्टर के फार्महाउस के चारों तरफ हरियाली ही नजर आ रही है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "मेरे फार्म पर अपनी शफकत के रंग बिखेरत, ग्रूब होता सूरज जैसे कहते हुए ओझ रहा है 'धर्म, अपना ख्याल रखना मैं कल सुबह फिर लौटुंगा." धर्मेंद्र की इस फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके फार्महाउस की तारीफें भी कर रहे हैं. फार्महाउस की इस फोटो में मौसम काफी सुहाना लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से जुड़ी तस्वीर या वीडियो साझा किया हो. इसके अलावा धर्मेंद्र अपनी फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया था. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "किरदार जो मिल जाता है, जैसे तैसे निभा जाता..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.