सुपरस्टार धर्मेंद्र का आया इस छोटे बच्चे के डांस पर दिल, शेयर कर दिया वीडियो, लोग कहने लगे- छोटा सनी देओल

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटे बच्चे का डांस वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

सुपरस्टार धर्मेंद्र का आया इस छोटे बच्चे के डांस पर दिल, शेयर कर दिया वीडियो, लोग कहने लगे- छोटा सनी देओल

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • छोटे बच्चे का डांस वीडियो वायरल
  • छोटे बच्चे का डांस वीडियो देख फैंस बोले- छोटा सनी देओल
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं हाल ही में उनके पोते राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो जबसे रिलीज हुई है. वह लगातार पोस्ट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म से जुड़ी नई नई अपडेट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच ही मैन ने एक बच्चे का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो चर्चा में है. वहीं फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं, जिसके चलते वह चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए भले ही सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कुछ नहीं लिखा. लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर करना ही बड़ी बात है. वीडियो की बात करें तो सड़क पर एक छोटा बच्चा मजेदार डांस कर रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

जबकि बच्चे का डांस देख लोग भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में लिखा, कितना प्यारा बच्चा है और डांस भी गजब का कर रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, बचपन सबसे गोल्डन टाइम होता है. तीसरे यूजर ने लिखा क्यूट बेबी. वहीं चौथे यूजर ने दो इस बच्चे को छोटा सनी देओल तक कह दिया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 देओल फैमिली के लिए शानदार रहा है. जहां सुपरस्टार धर्मेंद्र की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को खूब प्यार मिला है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन हासिल किया. इसके बाद सनी देओल की गदर 2 ने सभी रिकॉर्ड कमाई के मामले में तोड़ दिए हैं. जबकि बॉबी देओल की एनिमल भी बीते कई महीनों से चर्चा में है और रिलीज होने को तैयार है. वहीं राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो हाल ही में रिलीज हुई है.