धर्मेंद्र ने देर रात शेयर की ये फोटो और सुनाई दो खबरें, पहली का तो पता नहीं लेकिन फैन्स को खुश कर देगी दूसरी खबर

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने संडे देर रात एक तस्वीर शेयर करते हुए दो बड़ी अपडेट दी. आप नहीं जानते तो यहां देखिए वो इंस्टा पोस्ट.

धर्मेंद्र ने देर रात शेयर की ये फोटो और सुनाई दो खबरें, पहली का तो पता नहीं लेकिन फैन्स को खुश कर देगी दूसरी खबर

धर्मेंद्र पाजी को गिफ्ट में मिला ट्रैक्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीमैन और रोमांस के किंग कहे जाने वाले धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर अपनी डे टु डे अपडेट्स देते रहते हैं. फिलहाल संडे को उन्होंने अपने फैन्स का खयाल रखते हुए फार्म हाउस से एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, दोस्तों आपकी दुआओं और उस भगवान के आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया था. आप सभी को बहुत प्यार. ये क्यूट ट्रैक्टर राजकोट के रहने वाले एक प्यारे से फैन ने दिया. 

वर्कफ्रंट पर भी कर दिया अपडेट

लेटेस्ट तस्वीर के साथ फैन्स को विश करते हुए धर्मेंद्र ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया. धर्मेंद्र ने बताया कि वो अब श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे. धर्मेंद्र की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने ली और गुड मॉर्निंग-नमस्ते पादी के मैसेजेस का बाढ़ आ गई. धरम पाजी की पोस्ट पर उनके बेटे बॉबी देओल ने खूब सारे दिल वाले आइकन बनाए. इस पोस्ट पर सलमान खान के बॉडी कार्ड शेरा का भी कमेंट था. ईशा देओल ने पापा के लिए लव यू लिखा. एक फैन ने समय पर सोने की सलाह दी. उन्होंने लिखा, सर आप भी तक जाग रहे हैं. प्लीज स्लीप वेल. गुड नाइट सर.

काम के मामले में अगर वैसे देखा जाए तो धरम पाजी आखिरी बार शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. इससे पहले 2023 में वो करन जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com