नए रोल के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं बॉबी देओल, पापा धर्मेंद्र ने वीडियो कर दिया शेयर

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देते रहते हैं. साथ ही अपने वर्कआउट की खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

नए रोल के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं बॉबी देओल, पापा धर्मेंद्र ने वीडियो कर दिया शेयर

54 साल की उम्र में इस एक्टर के बेटे ने जिम में बहाया पसीना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देते रहते हैं. साथ ही अपने वर्कआउट की खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने छोटे बेटे अभिनेता बॉबी देओल का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया है. धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहते हैं. वह अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ परिवार की खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी देओल का बेहद खास वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह जमकर वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बॉबी देओल को जिम में जमकर वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. वह शर्टलेस होकर जिम में जमकर पसीना बहना रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने खास कैप्शन भी लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने लिखा, 'दोस्तों मेरा बॉब (बॉबी देओल) बहुत विनम्रता है. वह कुछ अच्छे रोल की तैयारी कर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का यह वर्कआउट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बात करें बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द साउथ सिनेमा की फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. बॉबी देओल फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में 'औरंगजेब' का रोल करेंगे. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.