धर्मेंद्र ने अपनी 'ड्रीम गर्ल' के साथ किया रोमांटिक डांस, एक दूसरे पर यूं लुटाया प्यार, मम्मी पापा को देख ऐसा था ईशा देओल का रिएक्शन

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हीमैन धर्मेंद्र अपनी ड्रीम गर्ल के साथ रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं.

धर्मेंद्र ने अपनी 'ड्रीम गर्ल' के साथ किया रोमांटिक डांस, एक दूसरे पर यूं लुटाया प्यार, मम्मी पापा को देख ऐसा था ईशा देओल का रिएक्शन

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का रोमांटिक डांस

नई दिल्ली:

किसी शायर की गजल ड्रीम गर्ल...' ये गाना सुनते ही आपको सबसे पहले किसकी याद आती है? बॉलीवुड में कई सालों तक राज करने वालीं हेमा मालिनी ही वो ड्रीम गर्ल हैं, जिन्हें लोग आज भी खूब प्यार करते हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी एक दौर में काफी हिट थी और यही वजह रही कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अब भी अक्सर पार्टीज में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जब एक साथ नज़र आते हैं तो टकटकी लगाए देखते हैं. अब इस हिट जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हीमैन धर्मेंद्र अपनी ड्रीम गर्ल के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि बैकग्राउंड में ड्रीम गर्ल वाला गाना ही प्ले हो रहा है.

हेमा और धर्मेंद्र का जलवा
दरअसल ये डांस वीडियो रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के तीसरे सीजन का है. जिसमें धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी गेस्ट के तौर पर आए हैं. उनके साथ उनकी बेटी ईशा देओल भी नजर आ रही हैं. इसी दौरान जब शो की कंटेस्टेंट एक बच्ची हेमा और धर्मेंद्र से डांस की रिक्वेस्ट करती है तो दोनों स्टेज पर आते हैं. इसके बाद जो कुछ होता है, उसने वहां मौजूद सभी को उस दौर की याद दिला दी जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखा जाता था.
 

ड्रीम गर्ल के साथ डांस
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र स्टेज पर पहुंचते हैं और पहुंचते ही रोमांस शुरू हो जाता है. बैकग्राउंड में ड्रीम गर्ल सॉन्ग प्ले होता है, जिस पर दोनों झूमने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपनी ड्रीम गर्ल की कमर पर हाथ रखकर नाच रहे हैं. इस दौरान धर्मेंद्र ने ब्लैक सूट पहना हुआ है, वहीं हेमा मालिनी पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में वाकई ड्रीम गर्ल लग रही हैं. जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपने आईकॉनिक गाने पर डांस कर रहे हैं, उस दौरान उनकी बेटी ईशा काफी एक्साइटेड दिख रही हैं. आखिर में उन्हें भावुक होते भी देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर पूरे शो से हेमा और धर्मेंद्र की ये डांस परफॉर्मेंस की क्लिप काटकर शेयर की गई है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com