धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर गोलियां चलाते आए नजर, बोले- मर्दों की तरह जियो... देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्टर अपने फार्महाउस पर शूटिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर गोलियां चलाते आए नजर, बोले- मर्दों की तरह जियो... देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस पर शूटिंग की प्रैक्टिस करते आए नजर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने फार्महाउस से शेयर किया वीडियो
  • एक्टर फार्महाउस पर शूटिंग की प्रैक्टिस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस में सुकून से जिंदगी गुजार रहे हैं. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के बीच वह अपने फार्महाउस पर आ गए थे, तब से ही धर्मेंद्र (Dharmendra Video) वहीं मौजूद हैं. बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अपने फार्महाउस से लगातार फैन्स के साथ कभी फार्मिंग के, तो कभी नेचर के वीडियो शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर गोलियां चलाकर निशाना लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर गाड़ी चलाकर एक जगह आते हैं, उसके बाद वह गोलियों से निशाने की प्रैक्टिस करना शुरू कर देते हैं. 

वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) कह रहे हैं, "ये रेंज बहुत सेफ है, यहां मैं प्रैक्टिस करता हूं कभी-कभी. मुझे हंटिंग से नफरत हैं, लेकिन मैं निशाने पर निशाना मार लेता हूं. अच्छी रेंज है मेरे पास, कभी-कभी प्रैक्टिस कर लेता हूं. अच्छी बात है ना. आप सोच रहे होंगे, इस उम्र में भी प्रैक्टिस करता है यार. जिंदगी यही है, मर्दों की तरह जियो." धर्मेंद्र इस वीडियो में बंदूक से निशाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "दोस्तों, बारिश नहीं होती, तो ड्राइव पर निकल जाता हूं. प्रैक्टिस कर लेता हूं, निशानेवाजी की. आपकी प्यारी प्रतिक्रिया के लिए प्यार." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक और ट्वीट वायरल हुआ था. इस ट्वीट में एक्टर के आंगन में मोरनी नजर आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com